7StarHD Leaks 2019 Hollywood, Bollywood, South Movies

7StarHD Movies 2019 – दुनिया में शायद ही ऐसा कोई आपको मिलेगा जिसके Movies देखने का शौंक न हो। आप भी फिल्मे देखने के शौक़ीन लगते है तभी अप्प ये article 7StarHD Free website के बारे में पढ़ रहे है। अगर आपको नहीं पता के 7Starhd me क्या होता है तो यह आर्टिकल अंत तक पढ़े, आपको पता चल जायेगा।

एक survey के मुताबिक यह परिणाम सामने आया है की लगभग सब भारतीय अपने free time में HD Free Movies Download करके देखते है। बरसातों के मौसम में अगर गरमा-गरम पकोड़ो के साथ movie अपने दोस्तों के साथ देखि जाये तो उसका मज़ा ही दो गुना हो जाता है।

7StarHD Leaks 2019 Hollywood, Bollywood, South Movies Dubbed

7starhd

अब आप हमारा article पढ़ तो रहे ही है तो हम आपको बता दे की हम किसी भी pirated website की promotion नहीं कर रहे है बल्कि इस से सम्बंधित आपको जानकारी देंगे ताकि आप इस तरह की movie downloading websites से दूर रहे।

अब आप यह सोच रहे होंगे की हम आपको इन movie downloading site यानि कि 7Starhd.com से दूर रहने को क्यों बोल रहे है। हम आपको इस article के जरिये इस website से सम्बंधित आपको पूरी जानकारी देंगे। अगर आपको इस site के बारे में कुछ नहीं पता तो आपके लिए तो यह article पढ़ना बहुत आवश्यक हे ही और जो लोग इस site के बारे में कुछ पता है जा जानते है वह भी जरूर पढ़े क्योकि हमे पता है की आपको इस साइट के बारे में सब कुछ नहीं पता होगा।

इसी लिए हमने सोचा की क्यों न हम आपको इस 7StarHD Hollywood Hindi Dubbed site से जुड़ी हुई आपको पूरी जानकारी दे ताकि आप इस विषय के बारे में knowledge प्राप्त कर सके और सब कुछ जान सके। तो चलिए अब शुरू करते है 7 star hd.com से जुडी कुछ हम बातें।

7StarHD हिंदी में

अगर आप HD movies download करते हो तो आपको पहले से ही 7Starhdmovie com के बारे में कुछ पता होगा और अगर अपने पहले कभी भी movie download नहीं की तो आप हैरान रह जायेंगे यह सुनकर की यह movie downloading website एक pirated site है। pirated site वह होती है जो original content को बिना किसी permission के उसकी piracy करते है और उस data को free में किसी site पर upload कर देते है। अगर आपको नहीं पता तो हम बता दे की ऐसा करना भारत में क़ानूनी जुरम है, जिसके लिए आपको कड़ा दंड मिल सकता है। इसलिए जितना भी हो सके ऐसी websites से pirated content को कभी भी download न करे।

तभी तो 7 पर आपको hollywood movies in hindi download करने को मिलती है। लोग आसानी से यहाँ पर दी गई hd bollywood movies download करने को भी नहीं छोड़ते। Pirated site होने के कारन यहाँ से movies को download करना illegal है। गैर-क़ानूनी site होने के बावजूद भी लोग यहाँ से 300mb movies download करने से नहीं रुकते।

7StarHD Movies में किस तरह के categories की फिल्मे मौजूद है

यहाँ 7Starhdmovies in पर आपको सभी प्रकार की movies download करने को मिल कयेंगी वो भी अलग अलग categories-wise जैसे की Suspence, Horror, South Indian, Romantic, Comedy, Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Korean, Animated, Dubbed Movies आदि।

ऐसा यह website वाले इसलिए करते है ताकि लोगो को movies ढूंढने में ज्यादा परेशानी न हो। जैसे की अगर आपको comedy movie देखनी है तो आप बिना कुछ सोचे समझे comedy category को open करके उसके अंदर पड़ी सभी comedy movies को देख पाएंगे। इस website 7starhd.in में आपको हर प्रकार के taste की जैसे की 7StarHD South movie Hindi Dubbed देखने को मिल जाएँगी। आपको ज्यादा कुछ नहीं करना बस अपने पसंद की category को open करके movie का मज़ा ले सकते है।

7StarHD से movies download कैसे kre?

इन pirated sites से वैसे तो movie download करने के लिए बहुत मेहनत करनी पढ़ती है क्योकि इन्होने अपनी sites को advertisements से monetize किया हुआ होता है। आपको यह advertisements बहुत तंग करेंगी।

बहुत सारे लोगो को movie download link और advertisements में फर्क ही नहीं पता चल पता। इससे लोग बहुत परेशान हो जाते है। लोगो का सिर्फ एक ही मकसद होता है की वह जल्दी से जल्दी movie download करे पर advertisements के कारन उन्हें असली लिंक ही नहीं मिल पता। अगर लोग सही लिंक पहचान भी जाये तो कभी कभी movie के साथ साथ unwanted files अपने आप ही download होनी start हो जाती है, जो आपके लिए बहुत खतरनाक है क्योकि यह आपकी जानकारी जैसे की नाम, पता, फ़ोन नंबर, बैंक डिटेल्स अदि प्राप्त करके आपको नुकसान पहुंचते है। इसी लिए हम आपसे कह रहे है की इन जैसी websites से दूर ही रहे तो आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।

7StarHD 2019 – Download Dual Audio Bollywood, Hollywood, South Dubbed 300MB Movies

Pop-up advertisements से भी लोगो को बहुत परेशानी होती है। लोगो को अनचाही ads का सामना करना पड़ता है। गुस्सा तो तब अत है अगर आप जिस movie को search कर रहे हो तो वह movie download के लिए आपको उस site पर न मिले।

इसके लिए लोग request करते है site के author को उसके अलग tab में जाकर। लोगो की request के बाद वह 300mb bollywood movie download के लिए दाल देते थे। इस प्रकार लोग 300 mb movies download करते थे 7star hd 300mb movies download से।

7StarHD New Link 2019

7Starhd की main site को बंद कर दिया गया है पर फिर भी इस site के domain extentions को बदलकर इस site के alternatives बना दिआ गया। जैसे जैसे यह नए domains भी सरकार के सामने आएंगी उन्हें भी 7StarHD की original website की तरह ही बंद कर दिआ जाएगा क्योकि ऐसा करना भारत में बेन (illegal) है।

अब आपको बताते है कुछ ऐसे ही sub-domains के बारे में –

7starhd.in
7starhd.me
7starhd.mobi
7starhd.ent
7starhd.fun
7starhd.online
7starhd.maza
7starhd.com
7starhd.win
7starhd.any
7starhd.live
7starhd.run
7starhd.me
7starhd.south

क्या 7StarHD website legal है?

जैसे की हम आपको पहले भी कई बार बता चुके है की यह pirated sites के owners बिना किसी permission के serials and movies download links free में ही दाल देते है, इसी कारन यह काम illegal है।

7StarHD भी एक pirated site होने के कारन यह latest bollywood hindi movies के link अपने site पर upload कर देते है, जो काम बिलकुल गलत है। इसी कारन यह एक illegal है और तभी हम आपको बार बार कह रहे है की ऐसी sites से जितना हो सके दूर रहे।

Legal Movies Sites कौन सी है?

अगर आप legal movies downloading websites in Hindi की खोज कर रहे है तो आप Youtube, Hotstar, NetFlix, PrimeVideo, AmazonPrime का इस्तेमाल कर सकते है जो 100% legal है।

Illegal होने के बावजूद भी लोग pirated websites से movies download क्यों करते है?

लोगो को अपने free time में कुछ न कुछ तो करना ही होता है और आजकल के जमाने में हर एक के पास अपना smartphone है। स्मार्टफोन में internet होने के कारन लोग इधर-उधर कुछ भी सर्च करते रहते है और इसी कारन लोग free movie download करने की कोशिश करते है।

उन्हें यह करना बहुत आसान लगता है और इस बात से बिलकुल अनजान रहते है की यह तो pirated websites है यानि की illegal sites है। बहुत सारे लोगो के पास खाने पीने की basic needs भी पूरी नहीं हो पाती तो वह लोग theaters में जाकर movie कैसे देखे। सभी की अपनी अपनी कोई न कोई मज़बूरी होती ही है बीएस फर्क इतना होता है की कोई ज्यादा परेशान होता है और कोई कम। इसी लिए शायद movie downloading illegal होने के बावजूद भी लोग pirated websites से movies download करने से नहीं कतराते।

Hindiinhindi.com इस तरह की वेबसाइट को बिलकुल भी बढ़ावा नहीं देता और सलाह देता है की आप सभी इस तरह की pirated websites से movie download बिलकुल भी न करे क्योकि यह एक illegal site है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi.com किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback.
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *