9xMovies Khatrimaza Leaks 300mb 2019 Bollywood Movies for Download – हिंदी में जानकारी

9xMovies 2019 – दुनिया में लोगो के बहुत से अपने अपने शौंक होते है और उन्ही में से एक है movies देखने वाले। अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जो अपने free time में कुछ भी online देखने के लिए search करते रहते हैं और आज आप अपनी पसंद की movie download करते करते हमारे इस article पर आ चुके हैं तो हम आपको बताएंगे 9xmovies biz से movie download करने की जानकारी के बारे में। आपको इस article को अंत तक पढ़े ताकि आपको 9xMovies.com website के बारे में पता चल सके।

9xMovies Khatrimaza हिंदी में जानकारी

9xmovies

हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि बहुत से लोग search करते करते थक जाते हैं और सही तरीके से उनके पास कुछ हासिल भी नहीं होता। इसलिए latest movie download करने से पहले जान लीजिए कुछ अहम जानकारी जिसकी मदद से आपका time खराब ना हो।

दुनिया में कोई चुनिंदा इंसान ही ऐसे होंगे जिसे hindi movies देखने का शौक बिल्कुल भी ना हो। दुनिया में सभी को movies देखना पसंद है फिर वह चाहे किसी भी genre से क्यों ना हो जैसे कि Bollywood, Hollywood, thriller, comedy, romantic, suspense, action, drama, 9xmovie tv shows इत्यादि।

9xMovies 2019 – Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed 300 MB Movies Online

बहुत सारे लोगों की जिंदगी में movies देखना तो एक रूटीन का काम ही बन गया है जिसे वह अपने hobby के तौर पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में देखना समझते हैं और आजकल internet के जमाने में ऐसी बहुत सारी websites सबको मिल जाएंगी जहां पर आप आसानी से अपनी मनपसंद की online free movies download कर सकते हैं, जैसे की 9xmovies life, TamilRockers, Katmoviehd आदि जहा से कोई भी user अपने पसंद की कोई भी free hd movies download कर सकते है।

आप भी और लोगों की तरह search करते करते free movie download कैसे करें से हमारे इस आर्टिकल तक पहुंच गए हैं तो हम आपको बता दें की लोग कैसे latest movie download करते है।

यह article सिर्फ आपकी जानकारी के लिए है। 9x movie Hindi website की आपको जानकारी बिल्कुल एकदम स्पष्ट मिल सके तो बिना कुछ देरी किए शुरू करते हैं हमारे आज के इस topic 9x movies के विषय पर जिसमें हम आपको बताएंगे इस वेबसाइट से रिलेटेड अहम जानकारी।

9xMovies हिंदी में (9xMovies in Hindi)

9xmovies.in एक ऐसी website है जहां से आपको एकदम latest Movies सीरीज के pirated version download करने के लिए आसानी से मिल जाएंगे। फिर चाहे वह बात हो 2019 Bollywood Movies की या फिर new bollywood full movies 2019 download की, आपको यह सारा content अलग-अलग formats में बिल्कुल आसानी से देखने को मिल जाएगा।

अगर हम movie formats की बात करें तो यहां पर आपको 300mb mkv movies download, mp4, full hd movies download और भी अन्य formats में आपको बहुत सारी movies यहां पर मिलेंगी। आपको अपनी storage space और internet connection की speed के हिसाब से अपनी पसंद की movies download करना होता है।

वैसे हम आपको बता दें कि भारत सरकार 9xmovies.net जैसी वेबसाइट्स को illegal मानती है क्योंकि यह वेबसाइट pirated movies को बढ़ावा देती है, जिससे film industry को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है इसलिए हम भी आपसे यही दरख्वास्त करेंगे कि आप ऐसी वेबसाइट से दूर ही रहे तो अच्छा है। इसके साथ ही जानेंगे की google से video download कैसे करे।

9xmovies New Link 2019

9xmovies i c u का new link URL है – 9xmovies.in.net. हाल ही में यह वेबसाइट अभी के समय में सही रूप से कार्य कर रहा है। आजकल लोग इसी domain के जरिए Hindi movies download कर रहे है।

पहले लोग आसानी से new link ढूंढ लेते थे पर सरकार के लगातार बैन करने के कारण अब new URL link ढूंढने में लोगो को बहुत परेशानी होती है। लोग फेसबुक या ट्विटर पर #9xmovie #9xmovies #downloadhollywoodmovies #9xmovieapp #hashtag का इस्तेमाल करके नई link search करते है।

लोग ऐसा इसलिए करते है क्योकि सरकार द्वारा 9xmovies के original और new links को भी block कर दिआ गया है। इसीलिए लोग नए नए links को हमेशा online ढूंढते रहते है।

Latest Leaked Movies in 9xMovies App

हाल ही में रिलीज हुई Avengers Endgame 2019 Dual Audio Hindi ऑनलाइन लीक हो चुकी है, वह भी 9xmovies वेबसाइट पर जिसको दुनिया भर के लोग अब आसानी से Hindi dubbed में देख सकते हैं और वह भी बिल्कुल अच्छी quality में एकदम। Latest release हुई movies को 9xmovie.org अपने portal पर upload करके पूरी film industry को नुकसान पहुंचाती है और दूसरी तरफ लोग भी ऐसी latest download movies देखना चाहते हैं, तो हम आपको बता दें कि 9xmovies.info वेबसाइट जैसी pirated websites को छोड़कर आप Hotstar, Amazon Prime जैसे अन्य legal साइट पर जाकर movies देखें।

Avengers Endgame 2019 रिलीज होते ही इसको www.9xmovie.com पर publish कर दिया गया था और यह ऐसा पहली बार करते ही नहीं हो रहा क्योंकि इससे पहले भी हाल ही में रिलीज हुई City of Gold, Super 30, Kabir Singh, One day justice delivered जैसी और भी superhit films piracy की शिकार हो चुकी है।

सरकार द्वारा बहुत कोशिशें करने के बावजूद भी 9xmovies Hindi website को एकदम block नहीं किया जा रहा है हालांकि उसकी original domain को कई बार बblock कर दिया गया है पर 9x movie की टीम बार-बार अपना domain name बदल लेने के कारण, उसको track करना बहुत मुश्किल हो जाता है जिस कारण यह अपना domain name को same रखकर उसकी extention बदलकर site को चलाते रहते हैं।

इस विषय पर पुलिस वालों का यह कहना क्या है कि ऐसी latest leaked movies के पीछे जो भी ऐसा काम कर रहे हैं वह बहुत ही qualified लोग हैं, जो हमेशा पुलिस की नजरों से बच जाते हैं इसीलिए हम आपसे request करते हैं कि यह illegal काम है, कृपया ऐसे कामों से दूर रहें।

9xMovies App से movies download कैसे करते है?

यहाँ हम जानेंगे की 9xmovies wikipedia जैसी website से आप Bollywood, Hollywood, Pollywood, Tamil, Telugu movies download कैसे करते है। इस article को अंत तक पढ़े।

Download Full HD Movies from 9xmovies

आप जरूर movies download करना चाहते हैं लेकिन आपको यह नहीं पता होगा की 9xmovies वेबसाइट की टीम pirated तरीके से इसे 9xmovie pirated website पर illegal तरीके से upload करती है इसीलिए movie producers और film companies की निगरानी के कारण google से इन pirated websites के link को हटा दिया गया है इसीलिए अब ऐसी वेबसाइट को ऐसा करना मुश्किल होता जा रहा है जो film industry के लिए एक बहुत अच्छी खबर है, लेकिन जैसा हमने आपको पहले भी बताया कि यह अपनी site के domain को बदलकर दूसरी वेबसाइट पर अपना सारा data upload कर देते हैं जिस कारण ऐसी sites को भी रोक पाना मुश्किल हो जाता है।

वैसे movies download कैसे करते हैं, इन वेबसाइट्स के अंत में बताया जाता है लेकिन जैसे की यह एक pirated site हैं इसलिए आप इन movie downloading site से दूर रहें।

9xmovies New Site 2019

जैसे की 9xmovies.com एक pirated movie downloading है जिसे कई बार सरकार की pelenty से गुजरना पड़ा है और इस वेबसाइट की team members बहुत ही चालाकी से इस original site की URL को बदलकर अपने subsidiary co website के ऊपर अपना data shift कर देते हैं जिससे असली website तो सरकार द्वारा बंद हो जाती है लेकिन उसकी subsidiary co website चलती रहती हैं और लोगों को ऐसा डाटा भविष्य में भी मिलता रहता है पर है तो यह सभी की सभी ही pirated काम। हमारा article आगे भी पढ़ते रहिए और हम आपको बताएंगे कि आप इस pirated website से movie download ना करें क्योंकि यह आपके लिए भी खतरनाक हो सकता है इससे पहले हम आपको बताते हैं 9xmovies की कुछ subsidiary sites के बारे में –

9xmovies.biz
9xmovies.com
9xmovies.lol
9xmovies.run
9xmovies.live
9xmovies.vin
9xmovies.info
9xmovies.vet
9xmovies.pw
9xmovies.proxy
9xmovies.cc
9xmovies.icu
9xmovies.vip
9xmovies.wp
9xmovies.net
9xmovies.me
9xmovies.in
9xmovies.online
9xmovies.org

इन subsidiary sites पर content यानी data तो एकदम मिलता-जुलता ही होता है क्योंकि अक्सर इनके पीछे team तो एक ही काम कर रही होती है। एक website बंद होने के बाद यह दूसरी वेबसाइट पर अपना movie downloading data upload कर देते हैं। Hindinhindi.com कभी भी आपको ऐसी वेबसाइट से movie download करने में उत्साहित नहीं करती है। हमारी माने तो आप हमेशा legal तरीके से ही movies download करें, इसी में सभी की भलाई है।

Free Movies Download करे बिना किसी registration या sign up के?

9xmovies website एक ऐसा portal है जहां पर आपको बिना registration sign up किए new movies download कर सकते हैं और वहीं दूसरी और बहुत से paid movie download websites से जहां पर आप को पहले register होना होता है और फिर उसके बाद आप film download कर सकते हैं। इसीलिए शायद लोग 9xmovies जैसी site का शिकार आसानी से हो जाते हैं क्योंकि इनमें sign up करने की जरूरत ही नहीं पड़ती और लोग इस procedure को easy मानते हैं।

9xmovies website की एक खासियत तो है कि आप बिना register किए 9xmovies khatrimaza में movies download कर सकते हैं, बिना किसी झंझट के। अब ऐसे site से free movie download करने के लिए अपनी पसंदीदा movie पर click करते हैं तो आपके सामने उस movie के संबंधित सभी जानकारी आपकी screen पर होगी जैसे कि IMDB Rating, movie की क्या quality है, full movie details जैसे की उसके producers, director, actor, actress etc. आप को एकदम पूरी details wikipedia जैसे आपकी स्क्रीन पर आ जाएगी।

लोगों की आसानी के लिए कई बार तो ऐसी sites पर movie की print की screenshot थी उपलब्ध करा देती हैं, जिससे user को movie quality के बारे में पता चल जाता है और इसी basis पर वह user अपनी मर्जी के हिसाब से movie download कर लेता है। ऐसी sites पर movie watch online और download link दी गई होती है ताकि जिन लोगों ने movie download किए बिना इस movie को देखना है वह online direct इस मूवी को देख सकें। हम आपको आज यह भी बताएंगे की लोग अपने फोन में video download कैसे करते हैं।

क्या 9xmovies पर signup या registration करना पड़ता है या नहीं?

9xmovies पर HD Movie Download के लिए कभी भी किसी को भी registration करने की जरूरत नहीं पड़ती है। आप 9x movie पर बिना signup किए या account बनाए direct ही कोई भी movie को डाउनलोड कर सकते हो।

Unlimited Free Hindi Movies Series Download कैसे करे?

9xmovie website Hindi movies के इलावा Hollywood, Telugu, Tamil, Punjabi, Marathi, Gujarati movies के अलावा और भी बहुत सारी भाषाओं की movie pirated version में आसानी से download कर सकते हैं। नई movies admin को पता नहीं यह movies कहां से मिल जाती हैं और वह तुरंत ही ऐसी latest release movies को download link वेबसाइट पर upload कर देते हैं।

Users इस site मैं अपने हिसाब से movies, serials free download कर सकते हैं और वह भी बिना registration के। जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया था आप चाहे तो Hollywood action movies in Hindi dubbed free download download कर सकते हैं और वह भी unlimited download, पर हम आपको बता दें कि ऐसी वेबसाइट से content download करना भी illegal ही है।

9xmovies में आपको Hollywood, Bollywood और Hindi dubbed film download करने को मिलेगी। इसके अलावा आपको इस website पर Gujarati, Malayalam, Marathi, Punjabi, Tamil, Telugu, Pakistani movies भी उपलब्ध है और तो और आप इस वेबसाइट पर popular TV shows भी online देख सकते हैं।

यदि आपको movies के इलावा internet से Photos, Videos, Songs download करने हैं तो आप इस article को नीचे तक ध्यान से पढ़िए।

दूसरी Free Movie Download Websites क्या है?

9xmovies Marathi वेबसाइट तो सिर्फ एक ही ऐसी वेबसाइट है जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं लेकिन इसके इलावा दुनिया में और भी ऐसी बहुत सारी movie download वेबसाइट आपको मिल जाएंगे जहां से आप इन movies को download कर सकते हैं। हालांकि यह सारी की सारी वेबसाइट ही pirated है यानी कि illegal है जैसे कि 7starhd, 123movies, djmaza, world4free, filmywap, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, tamilrockers आदि। हम आपको यह लिस्ट इसलिए बता रहे हैं ताकि आप ऐसी वेबसाइट पर भी गए होंगे movies download करने के लिए पर हम आपको यह बता दें कि pirated content को download करना भी illegal है इसलिए आप ऐसी pirated websites से दूर रहें।

गूगल से फिल्म डाउनलोड कैसे करते हैं?

जैसे कि हमने आपको movie sites के बारे में बताया वैसे ही लोग गूगल में जाकर सर्च कर लेते है जिसके लिए आपको google.com पर जाकर उसके सर्च बार पर नाम लेकर enter press करना होता है। जैसे कि यह films downloading sites free होते हैं और illegal भी होते हैं जिन्हें बैन कर दिया जाता है पर फिर भी यह सरकार को चकमा देकर फिर अपने data को किसी दूसरे domain पर shift करके अपना काम धड़ल्ले से करते रहते हैं। वैसे ज्यादातर देखा गया है कि ऐसी वेबसाइट के link अपनी original website वाले link के आसपास ही मिलने की संभावनाएं होती हैं।

क्यों pirated movies को अपलोड करना या डाउनलोड करना मना है?

भारत सरकार द्वारा बिल्कुल स्पष्ट बताया गया है कि pirated movies को अपलोड या डाउनलोड करना गैरकानूनी है। इसके लिए आपको 3 साल की जेल और ₹50,000 से ₹2,00,000 तक का जुर्माना भी हो सकता है। Piracy content को बेचने पर आप को जेल भी हो सकती है, जिसके साथ आप को जुर्माना भी हो सकता है क्योंकि इन्ही लोगो के कारण film industry को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है क्योंकि उन्होंने फिल्म्स को बनाने के लिए बहुत पैसा खर्च किया होता है ताकि लोग उन movies को cinema halls में जाकर देखें या फिर उनकी original CD या DVD खरीद कर देखें। पर लोग free के चक्कर में ऐसी sites पर जाकर movies download करते हैं जो बिल्कुल गलत है इसलिए movies को upload करना या download करना गलत है।

आखिर में हम आपको बताते हैं कि लोगों की इस गलत हरकतों के कारण film industry को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंच रहा है। Hindiinhindi.com हमेशा आपको इन जैसी वेबसाइट से फिल्म ना डाउनलोड करने की सलाह देती है। धन्यवाद।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi.com किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback.
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *