Bolly4u Movie Site News – Download 2019 Latest HD Movies Leaked by Bolly4you

Bolly4u Movie Download Topic Information – आज के समय में सभी को फिल्में देखना बहुत ज्यादा पसंद है फिर चाहे वह छोटे से छोटा बच्चा क्यों ना हो और बड़े से बड़ा हो। पुरुषों से लेकर महिलाओं तक सभी movies को देखना पसंद करते हैं। पहले movies को cinema में देखने के इलावा ज्यादा options नहीं थे, लेकिन आज कल internet की facility के कारण सब कुछ मुमकिन हो गया है। पहले लोग सिर्फ सिनेमा थिएटर में जाकर ही फिल्मों का आनंद उठाया करते थे लेकिन आज इंटरनेट पर लोग अपनी पसंद की movies बहुत ही आसानी से देख लेते हैं।

लोग अपने मनोरंजन के लिए internet का खूब इस्तेमाल करते हैं और उन्हीं में से एक है फिल्मे देखना का। जी हां दोस्तों, लोग नई से नई फिल्म को देखने के लिए अपने free time में online search करते रहते हैं और आप भी शायद bolly4u hd movie website से movie download करते-करते हमारे इस article तक आप आ पहुंचे हैं। लोग हाल ही में रिलीज हुई नई फिल्मों को देखने के लिए online search करते हैं, जिसके लिए लोगों को सिर्फ internet और mobile phone की जरूरत पड़ती है।

Bolly4u

Internet पर उपलब्ध कोई भी free movie डाउनलोड website से या new movies 2019 को डाउनलोड करके आसानी से देखा जा सकता है। आप movie download करने के अलावा यहां से किसी भी प्रकार की Video, MP3, music ringtone, images को भी download कर सकते हैं।

अगर अब आपके दिमाग में यह सवाल आ रहा है कि आप new movies, latest movies 2019, full hd movies को कहां से download करें तो हम आपको बता दें कि internet पर bolly4u hd जैसी बहुत सारी latest movie downloading websites उपलब्ध है जिसकी मदद से आप movies download करके देख सकते हैं। हमारे article को अंत तक पढ़े ताकि आपको पता चल सके कि online movie download कैसे करते हैं या online movie कैसे देखते है।

Bolly4u Movie site की जानकारी हिंदी में

Bolly4u.co एक movie downloading website है जो pirated और illegal है जहा से लोग 2019 new Bollywood, Hollywood, Punjabi, Hindi, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam Movies download करते है।

Bolly4u movie downloading website से आप बहुत ही आसानी से old या new movies download कर सकते हैं। Website की एक खासियत यह भी है कि आपको इस site पर किसी भी प्रकार का कोई account बनाने की जरूरत नहीं पड़ती, अब बिना किसी registration या sign-up के कोई भी old या new movie download करके या online stream करके देख सकते हैं।

Download Movies Information

अब आप खुश तो बहुत हो रहे होंगे कि आपको ऐसी websites internet पर मिल जाती हैं जहां से आप movies download कर सकते हैं या उन्हें online movie watch option करके देख सकते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि यह सारी movie downloading websites pirated और illegal websites है।

इसलिए जितना भी हो सके इन जैसी वेबसाइट से हमेशा दूरी बनाए रखने में ही सभी का फायदा है। अगर आप यहां से movie download करते हैं तो आपको बहुत ज्यादा नुकसान झेलना पड़ सकता है। अंत तक हमारा यह article पढ़ेंगे तो आपको पता चलेगा की आपका कितना नुक्सान हो सकता है। हम आपको यह सब कुछ बीएस आपकी जानकारी के लिए बता रहे है ताकि आप इन जैसी movie download pirated websites से दूर रहे।

हम आपको यह information सिर्फ इसलिए बता रहे हैं क्योंकि जो new user internet का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें इन जैसी pirated website के बारे में कुछ भी पता नहीं होता इसलिए उनके साथ धोखा हो सकता है। Movie download करने के बहाने आपके मोबाइल में बहुत सारे virus enter हो जाते हैं जिससे आपके mobile का सारा data delete हो जाता है। इसलिए भलाई इसी में है कि आप इन जैसी movie downloading pirated websites से हमेशा दूर रहे।

इसीलिए आज हम इस article में Bolly4u trade के बारे में बताने जा रहे हैं इसलिए आपको हमारे article को पूरा अच्छे से पढ़ लेना चाहिए ताकि आपको future में नुकसान ना हो।

Bolly4u Khatrimaza – Download Movies

जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया की bolly4u site एक movie downloading website है, जहां से आप कोई भी अपनी पसंद की new movies या latest movies 2019 को download करके देख सकते हैं। इसी के साथ साथ आपको बता दे की यह Bolly4u movies एक pirated website है। सभी movie downloading website से bolly4you एक बहुत ही मशहूर और popular website है, जहां से आपको लगभग सभी प्रकार की movies देखने को मिल जाती हैं, जैसे की – Bollywood movies, Hollywood movies, Malayalam movies, Punjabi movies, Telugu movies, Tamil movies, आदि।

इन सभी मूवीस को आप bolly4u movie downloading website से download करके देख सकते हैं या movies online watch भी कर सकते है।

Bolly4u Biz – Download Latest Bollywood, Hollywood, Punjabi, South Indian, Tamil, Telugu, Hindi Dubbed Movies

अभी movies की बात करें तो यह सारी की सारी movies एक organised तरीके से website पर category-wise अलग अलग हिस्सों में बाटी होती है ताकि user को ढूंढने में कोई परेशानी ना हो। लोग सिर्फ bolly4u tread नामक website के search box मे जाकर अपनी पसंदीदा movie का नाम लिखकर ही उसे ढूंढ सकते हैं। इसलिए इस वेबसाइट की एक बहुत बड़ी खासियत है की users को मूवी ढूंढने में ज्यादा परेशानी नहीं होती इसलिए वह बार-बार इसी वेबसाइट पर दोबारा new movie download करने के लिए आते रहते हैं।

जैसे कि इस वेबसाइट के latest movies 2019 section में जाकर आप new movies 2019 download करके देख सकते हैं। इसलिए अगर किसी को new movie 2019 देखनी है तो वह सिर्फ इस category में जाकर उसे बहुत ही आसानी से देख सकता है।

Bolly4u 2019 – Download Dual Audio 300 MB and 720p Hindi Movies

आपको bolly4u movies download website पर dual audio 300mb format से लेकर dual audio 720p फॉर्मेट के अच्छे quality ने movies download करने के लिए मिल जाती हैं। Download dual audio 300mb और download dual audio 720p करने में user को ज्यादा परेशानी भी नहीं आती क्योंकि यह वेबसाइट के header में ही आपको dual audio 300 mb download और download dual audio 720p format करने के लिए header में ही एक category मिल जाती है जहां से user आसानी से इन मूवीस को डाउनलोड कर लेते हैं।

Bolly4u org – Download Movies Site Subsidiary

Bolly4u movie downloading website एक pirated और illegal website है जिसे बार-बार plenty से गुजरना पड़ता है। इसी कारण इस domain को भारत सरकार द्वारा block कर दिया जाता है। इसी कारण इस वेबसाइट के admin द्वारा इस site के main URL को बहुत बार बदला भी जा चुका है, जिसे Subsidiary Domain के नाम से जाना जाता है, जिसके examples कुछ ऐसे हैं –

Bolly4u.co
Bolly4u.trade
Bolly4u.movie
Bolly4u.biz
Bolly4u.trend
Bolly4u.unblock
Bolly4u.khatrimaza
Bolly4u.me
Bolly4u.org
Bolly4u.torrent
Bolly4u.proxy
Bolly4u.click
Bolly4u.com
Bolly4u.mi
Bolly4u.cc
Bolly4u.hd
Bolly4you.hd
Bolly4you.com
Bolly4you.in
Bolly4you.cc
Bolly4you.mi
Bolly4you.co
Bolly4you.org
Bolly4you.khatrimaza

जैसा कि हम आपको बार-बार बता रहे हैं कि bolly4u website एक pirated और illegal वेबसाइट है इसलिए जितना हो सके इन जैसी websites से अपनी दूरी बनाए रखें क्योंकि pirated websites से movies download करना बेन है और अगर आप ऐसा करते पाए जाते हैं तो इसके लिए आपको दंडित भी किया जा सकता है।

अगर आपको movies देखने का इतना ही शौक है तो आप Youtube से या फिर अन्य legal movie downloading websites से जाकर ही movie को देखें, इसी में ही आपकी भलाई है।

Bolly4u.biz – Download Hindi Movies Categories

Bolly4u movie downloading website की बात करें तो यहां पर आपको हर एक category में अलग-अलग categories मिलेंगे जहां से आप अपने internet की speed या अपने device के मुताबिक अपने हिसाब से मूवीस को डाउनलोड करके देख सकते हैं। इन्हीं कुछ category के नाम कुछ इस प्रकार हैं –

Bollywood 300Mb
Bollywood 720p
Dual Audio 300mb
Dual Audio 720p
Hollywood Movies 300Mb
Hollywood Movies 720p
Pakistani Movies
Punjabi Movies
South Hindi Dubbed 300Mb
South Hindi Dubbed 720p
Telugu 300Mb
Telugu 720p
And TV Shows

Bolly4uhd Movies Category

अगर आपको Bolly4uhd में latest movies देखनी है तो आपको Bolly4uhd की category में जाकर Bolly4uhd Khatrimaza movies, Bolly4uhd Punjabi movies, Bolly4uhd Hindi movies, Bolly4uhd Telugu movies, Bolly4uhd Tamil movies, new Bolly4uhd Bollywood movies, latest Bolly4uhd Hollywood movies etc पर click करके आप Bolly4uhd category से मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

Bolly4u me की new subsidiary पर आप इन सारी category को bolly4u com main website पर पा सकते हैं जिन्हें आप download करके देख सकते हैं। आप इन movies को dual audio के Hindi और इंग्लिश version में download करके भी दे सकते हैं और इस website की खासियत यही तो है कि आप latest Hindi movies को English में और latest English movies को Hindi में या अपने regional language के हिसाब से change करके आप movies को बहुत ही आसानी से देख सकते हैं।

यह option उनके उन लोगों के लिए और भी फायदेमंद साबित हो रहा है जिन लोगों को इंग्लिश नहीं आती, पर वह latest Hollywood movies को देखना चाहते हैं तो Bolly4u proxy website ने dual audio facility निकाल कर उन लोगों के लिए बहुत ही फायदे का काम किया है क्योंकि अब वह new English movies को Hindi में या अपनी regional language में convert करके बहुत ही आसानी से मूवीस का मजा ले लेते हैं। Bolly4u full movie download करने के लिए एक बहुत ही अच्छी site है पर pirated होने के कारन illegal भी है।

और अगर movies की quality की बात करें तो यहां पर अलग-अलग size की movies अलग-अलग format में आपको मिल जाएंगे। आप अपने हिसाब से movies को download कर सकते हैं लेकिन जैसा कि हमने पहले भी बोला कि Bolly4u Hindi एक pirated और illegal website है इसलिए इन जैसी वेबसाइट से दूर ही रहे तो अच्छा है क्योंकि यह मूवी डाउनलोड करवाने के बहाने आपसे कुछ और ही डाउनलोड करवा लेते हैं और कई बार आपके laptop, computer या smartphone में virus भी आ जाता है। कुछ bolly4u movie pirated site जैसी और pirated websites के नाम इस प्रकार है – TamilRockers, TamilYogi, WorldFree4u, MP4moviez, FilmyWap, Extramovies etc. इसलिए हम आपसे बार बार यह request कर रहे हैं कि अगर आप movie download करना ही चाहते हैं या देखना चाहते हैं तो किसी legal websites से जाकर ही movies को देखें जैसे कि hotstar और netflix.

DISCLAIMER

Note – भारत सरकार के द्वारा भारत में किसी भी original content या किसी की कला की piracy करना या same copy करना illegal है।

इसलिए हमारा message सिर्फ आप लोगों को बताना था की इस तरह का काम या फिर piracy करना बहुत ही बड़ा अपराध होता है।

इसलिए आप ऐसा कोई काम न करे जिससे आपको कोई भी problems का सामना करना पड़े और आपको अपना career को खोना पड़ जाए, So इसीलिए आप हमेशा ऐसे काम को करे जो की legal हो और उसमे किसी भी तरह का कोई illegal काम न करे,

आप हमेशा भारत सरकार के आदेशों का पालन करे और उसके कानूनों को पूरी तरह से माने और उनके दायरे में रहकर ही काम करे।

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback. अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।


Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *