ExtraMovies 2019 Leaks Bollywood Movies for free Download – हिंदी में जानकारी

ExtraMovies 2019 – अगर आप भी online movies download करने के शौकीन है तो हमारा आज का यह article Extramovies Hindi movies download आपके लिए बहुत ही जानकारी भरा होगा इसलिए इस article को अंत तक जरूर पढ़े। इस Extramovies article में हम आपको Extramovies in Hindi में जानकारी प्रदान करने की कोशिश करेंगे।

वैसे तो ExtraMovies in की तरह ही internet पर और भी बहुत साडी websites उपलब्ध है जहा से सब movies download करते है जैसे की TamilRockers, 9xmovies, Fmovies, Worldfree4u आदि। आप यह सोच रहे होंगे की फिर यह extramovie pro site दूसरी free movie download websites से अलग क्यों है? अंत तक हमारे इस Extramovies review article को पढ़ेंगे तो आपको आपके सभी questions के answers मिलेंगे।

Pirated websites से कुछ भी online download करना इललीगल है पर कुछ चंद लोगो के इलावा यह बात ज्यादातर लोगो को पता नहीं होगी। इसी लिए आज हम extramovie website का review करने जा रहे है। जैसे की हमने बताया के pirated sites से कुछ भी online download करना illegal है क्योकि इससे फिल्म निर्माताओं का बहुत नुक्सान होता है। भारत सरकार द्वारा इन जैसी online movies downloading websites को block कर दिया जाता है, क्योकि यह websites illegal है। यह sites इललीगल क्यों है यह हम आपको निचे समझाएँगे, इतना ही नहीं कुछ और हम बाते भी आपको बताएंगे जो शायद आपको ना पता हो।

हम दुनिया के आगे सच लाने की कोशिश करते है तो सोचा के क्यों ना आज हम आपको extramovie site के बारे में कुछ जानकारी दे। तो चलिए अब बिना वक़्त ख़राब किये शुरू करते है extramovies.in का review.

ExtraMovies हिंदी में जानकारी

extramovies download

ExtraMovies में आप आपकी मन पसंद की latest bollywood Hindi movies और latest Hollywood dubbed English dual audio movies download कर सकते है। इन्ही के साथ यह सब फिल्मे आपको Free HD Movies डाउनलोड करने का मौका भी मिलता है। लोग बहुत ही आसानी से www.extramovies.in से Hindi movie download करते है। Hindi movies download करने के इलावा लोग यहाँ से लगभग सभी latest movies download कर सकते है।

आपको यह भी बता दे की extramovies.fun से free unlimited download करने का मौका मिलता है। इसी लिए लोगो को यहाँ से latest bollywood movies download HD unlimited free में करते है। लोग आपके घरो में बैठे ही अपने laptop या computer में new movies download कर लेते है। और यह सब मुमकिन हो प् रहा है तो सिर्फ extramovies.org जैसी ही websites के कारन ही।

ExtraMovies की Movies Formats

Extramovies.wiki में आप बहुत सरे formats में Hindi movies online download कर सकते है जैसे की – 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies जैसे formats में आप latest movie download कर सकते है।

भारत-वासी अछि quality में movies watch करना चाहते है, इसी लिए यह HD Print को online ढूंढते रहते है। लोग बाहर की movies को भी Hindi Dubbed में देखना चाहते है। इसी कारण अक्सर लोग free download hollywood movies dubbed in hindi hd 720p और full hd 1080p hollywood movies free download in hindi का online इस्तेमाल करते है।

लोग 300mb dual audio format को भी ज्यादा इस्तेमाल करते है क्योकि इसे download करना आसान होता है। smartphones या computer की space कम होने के कारण लोग 300mb movies download करते है।

Download latest movies करने के लिए आप extramovies web series को कैसे भूल सकते है। जो लोग दूसरी भाषाओ में movies देखना पसंद करते है उनके लिए extramovies Hindi website बहुत लोकप्रिय है। लोग यहाँ से Dual audio movies download करना पसंद करते है और इसी कारन ये वेबसाइट extramovies दूसरी movies downloading sites से unique बन जाती है।

ExtraMovies 2019 – Download Latest Hindi Dubbed Hollywood, Bollywood Movies in HD

इस Extramovie पर आपको लगभग हर प्रकार की movies देखने को मिल जाएँगी। यहाँ पर सभी moives को category wise अलग अलग columns में रखा जाता है जैसे की Bollywood Hindi Movies, Hollywood Movies , South Indian Movies, Punjabi Movies, Marathi Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Malayalam Movies आदि। यहाँ पर आपको movies के इलावा TV Shows और Series भी देखने को मिलेंगी।

ExtraMovies.web के अंत में आपको बताया गया होता है की आप किस तरह इन listed latest bollywood movies download in HD कैसे करे। आप extramoives.rocks about us page में जाकर भी extramovie site के बारे में ज्यादा जानकारी ले सकते है। Contact us page में आपको movie क्या काम करती है के बारे में जान सकते है।

ExtraMovies 2019 Latest Links

extramovies.in
extramovies.org
extramovies.win
extramovies.cc
extramovies.fun
extramovies.pro
extramovies.ws
extramovies.io
extramovies.co
extramovies.net
extramovies.wiki
extramovies.pw
extramovies.life
extramovies.host
extramovies.trade
extramovies.tv

ExtraMovies की कुछ Popular NEW HD Movies क्या है?

ExtraMovies website पर वैसे तो हर दो या तीन घंटो में कोई movie upload हो जाती है पर यहाँ पर Kabir Singh Hindi Download बहुत ज्यादा popular हुई। ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है क्योकि शायद सबसे पहले extramoives ने ही Kabir Singh का जीकर सबसे पहले हुआ था। यहाँ पर बहुत सारी Hindi Bollywood Movies 720p में भी उपलब्ध होने के कारण यह extramovies popular हो गई।

Movie चाहे जिस मर्जी की हो इन्हे क्या फर्क पड़ता है, यह Movie release होते होने के कुछ ही दिनों में Movie की pirated copy को site पर upload कर देते है।

जैसे की हमने आपको बताया था की किसी भी जगह से illegal content को upload करना या download करना क़ानूनी जुर्म है, तो आपका फायदा इसी में है की आप इस जैसी pirated site से दूर रहे।

ExtraMovies से Movie Download करना Illegal क्यों है?

जैसे की हम बार बार आपको बता रहे है की ExtraMovies भी दूसरी movies downloading websites की तरह movies की piracy का काम करती है तो इसी लिए यह site भी दूसरी sites की तरह ही illegal है यानि बैन है। ऐसी websites Pirated Movie Downloading sites कहलाती है। ऐसी sites original movies की pirated copy बनाकर उसे sale करती है।

ऐसा करना गैर-क़ानूनी होता है इसी लिए अगर आप ऐसा करते पकडे जाते है तो आपको दंडित किया जा सकता है। Piracy के कारण movie production houses को बहुत नुकसान उठाना पड़ता है, इसलिए Piracy करना अपराध है।

लोगो की demand के कारण ऐसी illegal pirated movies sites अभी भी धड़ल्ले से चल रही है। Restrictions के बावजूद भी इन्हे कोई फ़र्ज़ नहीं पड़ता। असल में ऐसी sites की team बहुत ही चलाक होती है और बार-बार बच जाती है। सरकार द्वारा इन sites को block करने के बावजूद भी इन pirated sites के admin website के URL को बदलकर फिर से data upload कर देते है extension बदलकर। इसलिए इन्हे पक्के तौर पर बंद करना मुश्किल हो जाता है।

ExtraMovies के इलावा दूसरी Movies Download Sites कौन सी है?

ExtraMovies Trade Website के इलावा भी ऐसी बहुत सी online movies download site है जहा से लोग latest movies download कर सकते है। इनमे से कुछ famous free movie download websites इस प्रकार है – MovieRulz, 9xmovies, 123movies, djmaza, Worldfree4u Hindi, Filmywap, Fmovies, Katmoviehd, Khatrimaza, Movierulz, Moviemad, Tamilgun, Tamilyogi, Tamilrockers जैसी बहुत सी websites ऐसी है जहा से लोग HD Movies Download करते है।

ExtraMovies से Movie Download करे बिना किसी Registration या Sign Up के

ExtraMovies जैसी website पर आपको किसी भी प्रकार के registration या sign up करने की जरुरत नहीं पड़ती free movie download करने के लिए।

बहुत सारी legal sites होती है जहा पर आपको पहले पेसो से भुगतान करना पड़ता है online 300mb movies download करने के लिए और इसी लिए आपको legal sites पर registration या sign up की जरूरत पड़ती है। पर ExtraMovies Hindi Dubbed वेबसाइट illegal होने के कारण यहाँ कोई registration या sign up की जरूरत नहीं पड़ती। इसी कारन ExtraMovies site दूसरी HD movie download से अलग बनती है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi.com किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback.
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *