Filmywap com 2019 Leaks Online Bollywood & Punjabi Movies for Free Download – हिंदी में जानकारी

Filmywap 2019 – एक समय ऐसा था जब हम सिर्फ शनिवार या रविवार का इंतजार करते थे ताकि हम फिल्मो का मज़ा ले सके। Movies देखने के लिए हमे एक हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ता था। लेकिन आज की दुनिआ पहले से बहुत बदल चुकी है और अब कोई भी व्यक्ति किसी भी वक़्त movie देख सकता है। ऐसा मुमकिन हुआ है तो सिर्फ scientists की research के कारण, इन्ही के बदौलत हम computer, laptop और internet का मज़ा ले पा रहे है।

Filmywap.com हिंदी में जानकारी

Filmywap

आज की दुनिया में हमारे पास बहुत से विकल्प है movies देखने के लिए। तो आप कुछ-कुछ समझ ही चुके होंगे के हमारा आज का विषय है इसी के ऊपर की आप movies download या online movies watch कैसे कर सकते है। अगर आपने पहले कभी movies download या मूवी ऑनलाइन देखने के बारे में सोचा हो या की हो तो आपको पता ही होगा की Filmywap एक बहुत प्रिसिद्ध website है इन्ही कामो के लिए जहा से लोग latest movies download करते है। इसीलिए हमारा आज का विषय है Filmywap site के ऊपर जिसमे हम आपको बताएंगे की कैसे लोग Filmywap से new movies download करते है और इसके नुक्सान के बारे में।

हमारे इस article में हम आपको Filmywap से related ही जानकारी अपने users तक पहुंचाएंगे ताकि उन्हें भी पता चल सके Filmywap का सच।

aFilmywap 2019 – Bollywood, Hollywood, Punjabi, Hindi Dubbed Movies Download

यह website illegal होने के बावजूद भी दुनिया में online free movies download करने के मामले में बहुत ही popular है। लोगो को फिल्मे देखने का बहुत इस तरह सवार है की झा से मर्जी उन्हें बस movie देखनी है चाहे वह illegal तरीके से ही क्यों न upload की हो। सभी शायद यही सोचते होंगे की google के search engine पर होने के कारण साडी sites legal होती है, पर नहीं। जी हां, online movies download करने के लिए सारी sites legal नहीं होती, आपको पता होना चाहिए की कौन सी sites legal है या कौन सी sites illegal है, क्योकि illegal sites से movie download करना भी illegal ही होता है।

Filmywap.com के इलावा ऐसी बहुत सी sites है जहा से लोग अपनी पसंदीदा movies download करते है, उनमे से कुछ के उदाहरण इस प्रकार है – Katmoviehd, TamilRockers, Filmywap, 123Movies आदि। Filmywap भी free Hollywood movies download की श्रेणी में ही आती है। इसके इलावा यहाँ से लोग Bollywood, Hollywood, South Indian,filmywap Punjabi movies आदि फिल्मे डाउनलोड करने को मिलेंगी।

आज हम internet से free movies डाउनलोड करने के बारे में जानेंगे Filmywap Hindi site के बारे में। तो अब बिना किसी देरी किये शुरू करते है Filmywap 2019 का review.

Filmywap हिंदी में

Filmywap भी बाकी pirated sites की तरह ही एक Punjabi, Hindi, Telugu, Gujarati, Malayalam, Tamil movies download और साथ ही साथ Television shows, webseries के पायरेटेड वर्ज़न free movies download करने को मिलेंगे। फिर चाहे वो Bollywood movies हो या new Bollywood full movies 2019 download हो या Telugu movies free download हो।

इस Filmywap में लोग अपनी पसंद की फिल्मे देखते है क्योकि यहाँ के content की अगर बात करे तो यहाँ आपको अलग अलग formats में dubbed movies मिलेंगी जैसे की 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD के सभी formats में movies मिलेंगी।

Filmywap.in तो एक बहुत ही famous फ्री मूवीज downloading website है, जहा से लोग अपनी पसंद की latest movies डाउनलोड करते है। Internet पर Online Movies download करने के लिए Filmywap.com ही सिर्फ नहीं है बल्कि ऐसी बहुत सारी movie sites online available है। चलिए अब दूसरी sites की जानकारी देते है जहा से लोग movies download कर लेते है। उनमे से कुछ की list इस प्रकार है – 7starhd, djmaza, world4free, 9xmovies, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilyogi, tamilrockers जैसी websites है जहा से लोग English movies download and new Hindi movies download कर लेते है।

यह सारी की सारी sites भारत सरकार illegal मानती है और इसीलिए यह बैन है। ऐसी websites पायरेटेड मूवीज को बढ़ावा देती है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को नुक्सान पहुंचती है।

Filmywap से मूवी डाउनलोड करना आसान होता है?

अगर आप movie download करने के बारे में सोच रहे है तो आप www.filmywap.com का इस्तेमाल कर सकते है। चलिए हम जानेगे की कैसे Bollywood, Tollywood और Hollywood movies download कैसे करे।सभी websites से कुछ भी download करने का तरीका आसान और अलग अलग होता है। Filmy wap से आप movies के इलावा photos, songs download कर सकते है।

Download Full HD Movies from Filmywap

Filmwap भी बाकी ही pirated websites की तरह illegal है। Filmywap पर भी original movies के pirated versions को online देखने या डाउनलोड करने को मिलेंगी। Movies pirated websites से movies download करना अपराध है और अगर आप ऐसा करते पाए जाते है तो आपको इसके लिए जुरमाना भी भरना पढ़ सकता है। इसी लिए आप ऐसी Online movie downloading sites से दूर रहे।

यदि आप pirated movies download करने के बारे में सोच रहे है तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। आपको अपने नज़दीकी सिनेमा-घरो में जाकर ही movie का आनंद लेना चाहिए और अगर आप घर बैठे ही movie देखना चाहते है तो आप legal websites के जरिए ही movie watch करे जैसे की Netflix, Amazon Prime, Hotstar की subscription लेकर आप movies देख सकते है।

Filmywap पर movies से सम्बंधित और जानकारी

Filmywap movie downloading website की एक ओर ख़ास बात यह है की filmywap आपको movie से सम्बंधित सभी जानकारी भी प्राप्त करवाती है जैसे की director name, cast details, crew details, producer name, actor name, actress name, release date, IMDB rating आदि। मूवी की detail पता चलने का एक फायदा तो ये है के लोग अपनी पसंद के actor ओर actress की movies आसानी से ढूंढ लेते है ओर उन्हें download करते है।

Filmywap New Links 2019 जानकारी हिंदी में

भारत सरकार के बैन के बाद filmywap movie 2019 की original site को block कर दिआ गया लेकिन लोगो की ज्यादा demand के कारण admin ने domain name change करके उसकी extension बदलकर फिर से सारा data upload कर देते है। उनमे से कुछ filmywap new websites इस प्रकार है –

Filmywap.in
Filmywap.com
Filmywap.org
Filmywap.viz
Filmywap.to
Filmywap.site
Filmywap.south
Filmywap.vip
Filmywap.world
Filmywap.trade
Filmywap.lol
Filmywap.icu
Filmywap.me
Filmywap.biz
Filmywap.info
Filmywap.net

Filmywap पर registration या sign up करने की जरूरत पड़ती है क्या?

Filmywap से movies download करने के लिए किसी भी प्रकार की registration या sign up करने की जरूरत नहीं पड़ती। किसी भी तरह के pop – ups नहीं आते ओर लोग आसानी से movies download कर सकते है।

Filmywap पर download hd movies की quality किसी होती है?

इस website के team members movie की print quality के screenshots को भी upload कर देते है जिससे users को यह पता चल जाता है की movie की quality किसी है। अपनी storage और quality के हिसाब से लोग movies download कर लेते है।

Movie Stream करे या Download करे?

आपको दो options होते है पहला तो की आप movie को online देखे या फिर movie को download करे। अब यह आप पर निर्भर होता है की आपको क्या करना है। आप अपनी device की storage से हिसाब से या Internet की speed के हिसाब से इन दोनों options में से चुन सकते है की आपको मूवी डाउनलोड करनी है या stream करनी है।

अगर आप streaming करते है तो इसमें आपको storage का कोई भी पंगा नहीं होता क्योकि आप movie online देख रहे होते है। बस इसमें आपकी Internet की speed अच्छी होनी चाहिए ताकि movie रुक-रुक कर न चले। आप काम storage वाली device में भी hindi movies stream करवा सकते है।

इस website की एक ओर खासियत यह है की यह अपने हर user को देखते हुयी बनाई गयी है जो अपने हर user का ख्याल रखता है। Searches से ले कर picture quality तक, हर एक बात का ख्याल रखा जाता है।

इनके इलावा इस hindi movies online website में movies trailers को भी publish किया जाता है जहा से user को पहले ही movie का कुछ अंदाजा हो जाता है जिस basis पर वह तय कर सके की वह full movie देखे भी सही या नहीं।

कोई भी इस website से unlimited downloads कर सकता है चाहे वह hollywood action movies list in hindi dubbed free download हो। Download hd movies अपनी मर्ज़ी से जितनी बार मर्ज़ी।

इस वेबसाइट पर आपको हिंदी, पंजाबी, बंगाली, मलयाली, तमिल, तेलुगु मूवी ओर पाकिस्तानी फिल्मे मिलेगी। लोग यहाँ से ज्यादातर hindi dubbed hollywood movies download करते है। अगर अपने मूवी download नहीं करनी तो टीवी शोज online देख सकते है।

क्या Pirated Movies Download करना खतरनाक है?

भले ही इन जैसी websites से आपको हज़ारो new films download करने के लिए मिल जाएँगी पर आपको यह बता दे की pirated websites से movies डाउनलोड करना illegal है। यह लोग गलत तरीके से movies online upload कर देता है और लोग इन्हे download करते है। गलत तरीके से movie upload करना या download करना गैर-क़ानूनी है।

अगर आप पकडे जाते है तो आपको तीन साल की सज़ा और साथ में पचास हज़ार से लेकर दो लाख तक का जुरमाना भी भरना पढ़ सकता है।

इन pirated movies को देखना भी उतना ही नुक्सान-दायक होता है जितना की उन्हें उपलब्ध करवाना है। Piracy करने से movie makers का बहुत नुक्सान होता है क्योकि उन्होंने मूवी बनाने में करोड़ो रुपये खर्चे होते है और pirated websites वाले फ्री में ही movies लोगो तक पंहुचा देते है। ऐसा करना गलत है इसीलिए हम आपसे request करते है की आप ऐसा न करे और इन जैसी filmywap online movie downloading websites से जितना हो सके दूर रहना।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi.com किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback.
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *