How To Increase Sex Power in Hindi सेक्स पावर या यौनशक्ति बढ़ाने के उपाय

How To Increase Sex Power in Hindi – आजकल की इस भागदौड़ वाली जिंदगी में सेक्स प्रॉब्लम (Sex Problem) होना एक आम सी बात हो गई है, आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे फल जिसको खाने से ना सिर्फ आपकी सेहत बनेगी बल्कि वह आपकी पौरुष शक्ति में भी इजाफा करेंगे।

hindiinhindi How To Increase Sex Power in Hindi

How To Increase Sex Power in Hindi

केला (Banana) – केला ऊर्जा का प्रमुख सोर्स (Source) है। केला शरीर को ताकत देता है और उसे बलवान बताता है। यदि आप दो केले सुबह दूध के साथ ले तो यह आपके शरीर को बलिष्ठ बनाएगा और आपकी पौरुष शक्ति को भी बढ़ाएगा। केले को आप अपनी दिनचर्या में जरूर शामिल करें।

तरबूज (Watermelon) – तरबूज में असतोरिअल अमीनो एसिड होता है जो रक्त कि उन धवनियो को सुकून प्रदान करती है जो मनुष्य में सेक्स भावना को जगाती है। पौरुष शक्ति को बनाने के लिए आप तरबूज का जूस अवश्य पिए।

खजूर (Dates) – रोजाना पांच से सात खजूर अगर आप लेंगे तो यह आपकी पौरुष शक्ति को बढ़ाएगा और खजूर को दूध से साथ लेते है तो यह होगा जैसे सोने पे सुहागा। तो आप ये याद रखिये कि आप खजूर को अपनी डाइट (Diet) में जरूर शामिल करें।

नाशपती (Pears) – नाशपाती न सिर्फ आपके दिमाग को अच्छा करता है बल्कि यह मनुष्य में कामुकता की भावना को भी बढ़ाता है और और पौरुष शक्ति में भी इजाफा करता है। आप अपने दिनचर्या में नाशपती को जरूर शामिल करें।

आम (Mango) – आम को फलों का राजा भी कहा जाता है। आम को केवल खाने का ही मजा नहीं है। आम के अनेक फायदे भी हैं – आप आम को खा सकते हैं या मैंगो शेक पी सकते हैं या आम का रस पी सकते हैं। यह केवल शरीर कि दुर्बलता ही कम नहीं करेगा बल्कि आपकी पौरुष शक्ति मे भी इजाफा करेगा।

तो यह बताएं हमने आपकी जवानी को बरकरार रखने के लिए ख़ास फल।

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *