MovieRulz – Some Malayalam, Telugu, Tamil Movies Leaked before Release for Free Download

MovieRulz – Like many other websites there are many websites like TamilRockers and MovieRulz, who are among the pirated content sharing portals. They shares copyrighted movies, vedios, Television shows.

MovieRulz 2019 – अगर आप भी हम सभी की तरह Latest Teleugu Movies Online Watch करने के दीवाने हैं तो आपको MovieRulz movie downloading website के बारे में जरूर पता ही होगा. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि Tamilrockers के बाद अगर किसी भी वेबसाइट का नाम सभी लोग जानते हैं तो वह है सिर्फ और सिर्फ MovieRulz.ht का ही।

MovieRulz – Download Telugu, Malayalam, Bollywood Movies

MovieRulz

अगर आपको इस website के बारे में नहीं पता तो अंत तक इस article को अयश्य पढ़े ताकि आप इस article से movierulz malayalam को अच्छी तरह से समझ सके। 21 वी सदी की इस दुनिया में ऐसी बहुत सारी online websites है जहा पर original movie की pirated copy movie रिलीज़ होने से पहले ही publish कर दी जाती है। इन्ही online websites पर latest telugu movies online देखी जा सकती है। तो इन्ही websites में से movierulz telugu का नाम बहुत आगे है।

यहाँ movierulz pz पर आपको बहुत सारी भाषाओ में जैसे की Hindi, English, Malayalam, Telugu, Tamil में आपको hd movies download करने को मिलेंगी। ये है तो एक pirated website ही इसलिए यहाँ पर आप movierulz telugu या movierulz malayalam या new movies download कर सकते हो। ये हम आपको इसलिए बता रहे है ताकि आप इस आर्टिकल को अच्छे से समझ सके अंत तक।

ये है तो एक pirated website ही इसलिए यहाँ पर आप movierulz telugu या movierulz malayalam या new movies download कर सकते हो। ये हम आपको इसलिए बता रहे है ताकि आप इस आर्टिकल को अच्छे से समझ सके अंत तक। आपको यह भी जानना जरूरी है की क्या आपको इस तरह की websites से movies download करनी चाहिए भी या नहीं तो हमारे इस article को अंत तक अवश्य पढ़े।

जब कभी भी आप आपके free time में online movies download करने को search करते होंगे तो movierulz।com जैसी और भी बहुत सारी websites को अपने online देखा होगा जो लगभग सभी hd movie download के link देती है। इन movie downloading sites से आप Hindi movie, Hollywood movie, Telugu movie, Tamil movie download कर सकते है। लेकिन हम आपको आपकी जानकारी के लिए ये बता दे की यह अधिकार भारत सरकार द्वारा बेन है।

अब तो आपको पता चल ही गया होगा की ऐसी movierulz telugu जैसी websites जितनी लोगो के लिए ख़ास है उतनी ही खतरनाक भी। तभी आज हमने सोखा की क्यों न आपको “movie rulz.com” जैसी सभी websites जहा पर online movie download के link दिए जाते है जहा से आप telugu movies online या telugu movies download का लुत्फ़ उठा सकते है। अगर आपको movierulz.com की पुराणी साइट ना नज़र आ रही हो तो आप MovieRulz New website पर इसे देख सकते है। पर जैसे की हमने पहले ही कहा है की ऐसी movie download websites पर भारत में बेन है और इसी लिए यह websites बहत ही खतरनाक है, तो आपके लिए अच्छा इसी में है की आप इन movierulz.ht जैसी sites से दूर ही रहे। अंत तक हमारे साथ बने रहे ता की हम आपको और भी जानकारी दे सके।

MovieRulz भी अन्य movie downloading sites की तरह ही है पर इस site में कुछ ज्यादा ही feature होने के कारन ये ज्यादा लोकप्रिय है।

इन सभी movies को वर्ग के हिसाब से अलग अलग भागो में बांटा गया होता है जैसे की Hollywood Movies, Bollywood Movies, Telugu Movies, Kannada Movies, Horror Movies, Animation Movies, Romantic Movies, Tamil Movies, Punjabi Movies, Gujarati Movies, Funny Movies. इस तरह फिल्मो को अलग अलग वर्गों में बांटा जाता है की सभी लोगो को अपनी मनपसंदीदा फिल्मे आसानी से मिले या उन्हें ज्यादा ढूंढ़ना ना पड़े। लोग इन्हे अपने मोबाइल में भी आसानी से छोटे format में download कर लेते है जैसे की 300mb dual audio telugu movies 2019 और 300mb dual audio Hindi movies 2019 प्रमुख है।

अलग अलग वर्गों की फिल्मो को लोग बहुत ही आसानी से download कर सकते है, बस थोड़ी advertisements को लेकर problems आती है। इसी लिए फिर से movierulz ms का नाम बाकी movies downloading websites से ऊपर आता है। movierulz pe आप सभी नई फिल्मो का लुत्फ़ उठा सकते है, क्योकि यह दूसरी downloading websites से अलग है और अच्छी भी है। बने रहे हमारे साथ क्योकि हम आपको आगे movierulz 2019 के बारे मे और भी बहुत कुछ बताएंगे।

अगर हम बात करे की piracy सिर्फ भारत में ही होती है तो ऐसा गलत है। पूरे विश्व में movies download का काम बड़े धडल्ले से किया जा रहा है। और जैसा की हमने पहले ही बताया है की भारत में piracy एक दंडनीय अपराध है, जिसके चलते आपको सज़ा दी जा सकती है। हम आपको बताना चाहेंगे की MovieRulz भी एक ऐसी ही website वाली category में आता है जहा पर पायरेटेड वर्जन को वेबसाइट पर पोस्ट किया जाता है।

MovieRulz Website Latest Updates

अभी अभी release हुई Kannada Film Dear Comrade (2019) को online leak कर दिआ गया है। इस movie को popular film pirated website movierulz।tc पर upload कर दिआ गया वो भी बढ़िया quality में। अगर आप सोच रहे हो की शायद ऐसा पहली बार हुआ होगा तो आप गलत है। ऐसा पहले भी बहुत सारी फिल्मो के साथ हो चूका है।

आप हैरान बिलकुल भी मत होइए। पहले भी इसी site पर बहुत सारी movies को leak किया जा चूका है – जैसे की Godzilla, ISmart Shankar, The Lion King, अदि ऐसी बहुत सी फिल्मे है।

अगर हम बात करे The Lion King Movie की तो यह भारत में चार भाषाओ में release हुई – अंग्रेजी, हिंदी, Tamil और Telugu. भारत में इस फिल्म को 3 भाषाओ में डब किया गया था, तो यही फिल्म आपको 3MovieRulz की website पर देखने को मिलेगी। सरकार द्वारा बहुत कोशिश के बावजूद इस Kannada MovieRulz Website को block नहीं किया जा सका। इसके पीछे का कारन यह है कि इसका domain 2MovieRulz बार बार बदला जाता आ रहा है और सिर्फ इसी कारन से इस pirated Website को track कर पाना मुश्किल हो जाता है। इसी लिए “MovieRulz जैसी sites के पीछे ज्यादातर तजुर्बेदार और qualified students का हाथ होता है” ऐसा पुलिस का कहना है।

MovieRulz New Domain 2019

जैसे हम आपको पहले ही बता चुके है कि MovieRulz Marathi Website सरकार द्वारा कई बार इसके ऊपर पहले से ही पाबन्दी लगा चुकी है। लेकिन यह लोग ज्यादा तेज होने के कारन अपने domain का नाम same रखकर सिर्फ extension बदल लेते है। Extenetion का name बदलने मे कुछ ज्यादा वक़्त भी नहीं लगता। निचे हम आपको बता रहे है MovieRulz के अलग-अलग extentions –

3movierulz.com
movierulz.ht
movierulz.pl
movierulz.vc
movierulz.tc
movierulz.st
movierulz.nz
movierulz.ps
movierulz.hs
movierulz.vpn
movierulz.ce
movierulz.pc
movierulz.pz
movierulz.pe
movierulz.gd
movierulz.it
movierulz.vt
movierulz.hp
movierulz.plc
movierulz.sd

MovieRulz 2019 – Free Telugu, Kannada, Malayalam, Hindi Dubbed Movies

अगर हम अभी की बात करे तो बस कुछ चंद दिन पहले ही MovieRulz की main Website को google से हटा दिया गया था। ऐसा सरकार ने media companies की शिकायत के बाद किया था।

MovieRulz बंद होने के बाद उसके original readers और viewers को अब यह परेशानी झेलनी पड़ी के अब वह movies को download कहा से करेंगे। इसी परेशानी को देखते हुए तभी MovieRulz की team ने एक और Website launch कर दी। नई Website में same पहले के जैसे लोग फिर से latest HD movies download कर सकते थे। बहुत कोशिशों के बाद फिर इस Website को भी बंद करवा दिया गया पर एक बार फिर से MovieRulz ने एक और Website बना कर launch कर दी। इनकी site से अब movies download करने से कोई नहीं रोक पाया है।

3MovieRulz 2019 की जानकारी हिंदी में

3MovieRulz एक Pirated Movie Site है जहा से लोग अपनी मन पसंद की फिल्मो को डाउनलोड कर सकते है। आज के समय में यह Website बहुत मशहूर लोकप्रिय है। अगर आपको भी फिल्मे देखने में दिलचस्पी है तो अपने भी शायद इसका नाम जरूर सुना ही होगा। इस Website पर सिर्फ फिल्मे ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल, वेब सीरीज और ना-जाने क्या क्या free में देखने को मिलता है। सिर्फ इसी कारण यह वेबसाइट लोगो में इतनी मशहूर होती चली गई।

ज्यादा भी खुश मत होइए क्योकि भारत सरकार ने यह पहले ही साफ़ कर दिया है कि 2MovieRulz.com की तरह के अन्य websites से Pirated Content को download करना बेन है। तभी हम आपको बार बार कह रहे है कि इस तरह की Website का इस्तेमाल करना या उपयोग करना गैर-क़ानूनी है, तो जितना हो सके इस तरह की websites से बचे।

HD Movies Download कैसे करे

सभी websites से HD movies download करने का तरीका अलग अलग है। सभी websites पर कुछ instructions जरूर दिए गए होते है, उनको पढ़ कर आप new HD Movie download कर सकते है। अब आपको पता चलेगा की MovieRulz PZ जैसी Site से download कैसे होता था।

सबसे पहले (3MovieRulz.com – 2019) की official website पर जाना होगा। जब आप इसको click करेंगे तो आपको अपने काम की चीज़ मिलती थी। यहाँ आपको फिल्मे 360p, 480p, 720p, 1080p के movie formats मिलेंगे। फिर अलग अलग movies के निचे आपको link मिल जायेंगे। बस बटन दबाइये और लीजिये लुफ्त। इनके साथ आप अपनी पसंदीदा के 300 mb dual audio file को download करके Movie का लुफ्त अपनी भाषा में उठा सकता है। 3MovieRulz.com पर भी यह facility उब्लब्ध है।

भारत में MovieRulz की लोकप्रियता

एक समय था जब लोगो के पास मनोरंजन के लिए कुछ इंतजाम नहीं होता था। अगर आपको याद हो तो इतवार को सभी इकठे होकर दूरदर्शन के आगे ही बैठे रहते थे। फिर कुछ देर बाद VCD और DVD आई जिनसे लोग अपने खाली समय में अपना मनोरंजन कर लेते थे। लेकिन आज की दुनिया बहुत ही बदल गयी है। आज technology बहुत ही advance हो गयी है। आज के दौर में सभी के पास mobile, कंप्यूटर और internet है, तो बस लोगो को कुछ मनोरंजन के लिए चिहिए था तो इसी बीच MovieRulz जैसी websites आई लोगो के मनोरंजन के लिए ताकि वह online movies को download कर सके। आजकल के लोग movies के मामले में Movie Downloading Sites पर ही निर्भर है। इस Site पर आपको Hindi Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Malayalam Movies, Kannada Movies होने के कारन यह भारत में प्रतिदिन प्रगति करती चली गई और कुछ ही समय में इस Site के बारे में सबको पता चलना शुरू हो गया। हम एक बार फिर आपको बता दे कि ऐसा करना दंडनीय अपराध है। तो जितना हो सके इन websites से दूर रहे।

अगर आप भी Movie Downloading Sites जैसे की movierulz, 9xMovies या TamilRockers के बारे में कुछ जानते है पर पूरा नहीं पता तो आप पहले इनके बारे में भी पहले पूरा पढ़ ले।

Pirated Movies को Download करना गलत क्यों होता है

सबसे पहले तो आपको यह बताते है की Piracy होती क्या है। जब किसी original content को pirated रूप में लोगो तक पहुंचाया जाता है तो उसे Piracy कहते है। सरकार ने Piracy को हटाने के लिए ठोस कदम भी उठाये है जैसे की Piracy भारत में illegal यानि की बेन है।

भारत की फिल्म नगरी बहुत पुराणी है तो इसी लिए नए actor , producer , director फिल्मो में कुछ नए प्रयोग बहुत ज्यादा पैसे खर्च करके Movie को release करते है ताकि लोग सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म का पूरा लुफ्त उठा सके। पर MovieRulz जैसी Sites फिल्म के release होने के अगले ही दिन उसका pirated version को इस तरह की illegal Website पर पोस्ट कर देते है जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुक्सान उठाना पढता है।

MovieRulz, Filmywap, Tamilrockers, Tamilyogi, Tamilgun जैसी websites से फिल्म download करना गलत बात है क्योकि कोई भी व्यक्ति इन film makers को कुछ भी रुपये नहीं देते और मुफ्त में ही सारी फिल्म देख लेते है।

Hindiinhindi.com कभी भी Pirated Movies Download करने के लिए उत्साहित नहीं करता बल्कि यही कोशिश रहती है की सभी लोगो को Pirated Sites के बारे में जानकारी दी जाएं जिनसे वह दूर रहे।

अगर आप सही रस्ते पर चलेंगे तो कभी भी आपको परेशानी नहीं आने वाली इसलिए हमारी आपसे यही विनती है की सभी मनोरंजन के सही रस्ते को पकडे और किसी भी नियम का उलंघन ना करते हुए सही दिशा में आगे बढ़ते जाएं। तभी किसी भी गलत काम को बढ़ावा नहीं मिलेगा।

इसीलिए आज हम यह article लिख रहे है जिससे लोगो को यह पता चल सके की Piracy करना अपराध है। ऐसा इसलिए कर रहे है क्योकि बहुत से लोगो को ये भी नहीं पता की जो काम वो कर रहे है वो गलत है या सही। बस उनकी जानकारी के लिए हम फिर से बता दे कि MovieRulz जैसी websites से जितना हो सके दूर रहे।

इस पोस्ट के माध्यम से हमारी सिर्फ लोगो को एक ही नसीहत है कि Pirated websites से दूर रहे। यह article सिर्फ लोगो की जानकारी बढ़ने के लिए लिखा गया है।

A short news was published by TOI on MovieRulz

MovieRulz timesofindia

Another article published by The Indian Express on MovieRulz

MovieRulz the indian express

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi.com किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback.

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *