MP4moviez Leaks Latest Bollywood, Punjabi, Gujarati, Bengali Full Movies Hindi 2019

MP4moviez – आप सभी को पता ही होगा की यह दुनिया फिल्मो की कितनी बड़ी दीवानी है और आज कल के इस दौर में movies देखना एक आम सी बात हो गई है। हर सप्ताह पूरे भारत में लगभग 8-10 फिल्मे release होती है और ऐसा हो भी इसलिए ही हो रहा है क्योकि इन्हे देखने वालो की गिनती भी बहुत ज्यादा है। लोगो की बढ़ती जनसंख्या और demand के कारन movies की गिनती भी बढ़ती ही जा रही है। इसी बढ़ती demand के कारन रोज़ ही लोग नई नई फिल्मो का लुफ्त उठा रहे है। और हमारा आज का विषय भी कुछ इसी से मिलता जुलता है जिसका नाम है “Mp4moviez”.

Mp4moviez के बारे में हम आपको जाकरूक करेंगे और बताएंगे की यह website रातो रात कैसे मशहूर हो गई। Mp4moviez के हर छोटी से बड़ी चीज़ की जानकारी के लिए बने रहे हमारे साथ ताकि आप को Mp4moviez के बारे में सब कुछ पता चल सके।

MP4moviez

वैसे तो लोग रोज़ नई फिल्मे देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार करते रहते है और कोई लोग इन्हे free में देखने के लिए internet पर ढूंढते रहते है ताकि वह new movie online release होते ही उन्हें इंटरनेट से download कर सके। कई बार तो movies download हो जाती है और कई बार नहीं, और क्या आपको पता है की ऐसा क्यों होता है। ऐसे ही कुछ सवालों का जवाब जानने के लिए हमारे आज के विषय MP4moviez को अंत तक जरूर पढ़े।

आजकल ऐसे बहुत से online platforms आ गए है जहा से लोग movies download करते है जैसे की Youtube, Hotstar TV etc. पर इन platforms पर movies एक दम upload नहीं की जाती, ताकि लोग पहले इन movies को cinema halls में देख सके। Movie release होने के 6 months या 1 साल बाद new release movies को online platforms पर देखा जा सकता है। पर क्या आपको पता है की जहा से आप मूवीज डाउनलोड करते है उनमे से कुछ legal platforms है और कुछ illegal platforms होते है और लोगो को इनकी भनक भी नहीं लगती क्योकि illegal sites से movies download करने बैन है और क़ानूनी जुर्म है। आज हम आपको इस article के माध्यम से यह भी बताएंगे की legal और illegal platforms का कैसे पता लगाया जाता है। जानने के लिए अंत तक हमारा article MP4moviez पढ़ते रहे।

इन्ही illegal websites से लोग latest movies download करते है क्योकि illegal sites से ही new released movies को download किया जा सकता है। इन्ही illegal websites से लोग latest movies download करते है क्योकि illegal sites से ही new released movies को download किया जा सकता है। आज के समय में ऐसी बहुत साडी illegal sites internet पर आपको मिल जाएँगी।

Mp4moviez की जानकारी हिंदी में

Mp4moviez भी एक illegal site क्योकि यहाँ पर site admin new movies download करने के लिए उनकी pirated copy upload कर देते है जहा से फिर लोग आसानी से latest movies download करके उनका मुफ्त में लुफ्त उठाते है। इसलिए आज का हमारा विषय Mp4moviezcom पर ही है।

आज हम आपको Mp4moviez के बारे में कुछ importent जानकारी देने की कोशिश करेंगे, तो चलिए शुरू करते है।

MP4moviez

अगर आप online movies download करते होंगे तो शायद आप पहले से ही इस website को जानते होंगे और अगर नहीं तो हम आपको बता रहे है आज। MP4moviez South और Bollywood movies का पिटारा है जहा से लोग ज्यादातर South Indian movies या new Bollywood movies download करते है। एक pirated site होने के कारन mp4moviez hd को भारत सरकार द्वारा बैन किया हुआ है क्योकि movies की piracy करना गलत होता है क्योकि इससे फिल्म निर्माताओं को भरी नुक्सान होता है। लोग सिनेमा में फिल्मे देखने की बजाए इन्हे online ही download कर लेते है जिससे फिल्म निर्माताओं के करोड़ो रुपये मिटटी में मिल जाते है क्योकि फिल्म बनाते वक़्त जो खर्चा किया उसकी भरपाई नहीं हो पाती और सारी कमाई रुक जाती है। इसलिए piracy करना गलत मन जाता है। इतना ही नहीं pirated movie site से movie download करने के साथ साथ movie upload करना भी बैन है।

MP4moviez Categories

यहाँ इस movie downloading site पर सभी प्रकार की movies download करने को मिलेंगी और वो भी category wise, मतलब की सभी movies categorized की होंगी। अलग अलग category में movies को बाँटने के कारण लोगो को movies download करने में आसानी होती है क्योकि इससे उन्हें अपनी movie ढूंढने में बहुत आसानी होती है। कुछ categories इस प्रकार है – Hollywood Hindi Dubbed Movies HD, Hollywood English Movies HD, South Indian Hindi Dubbed Movies HD, Punjabi Movies HD, Hindi Old is Gold Movies, Bengali Movies HD, Bollywood Movies, Tamil Movies HD, Gujarati Movies HD, Telugu Movies HD, Malayalam Movies HD आदि।

Category की option होने के कारण आप अपनी पसंद की category पर click करके अपने पसंद की movie download कर सकते है। पहले region-wise selection करने के बाद आपको एक और category से selection करने को मिलेंगी जैसे की action movies hd, funny movies hd, horror movies hd, romantic movies hd etc.

तो इस तरह से अलग अलग categories होने के कारन users को movies download करने में आसानी होती है और users का बहुत सारा time भी बच जाता है। Example के तौर पर पहले लोग New Bollywood Movies HD पर click करके फिर romance movies HD पर click करके अपनी पसंद की movie को देखते है।

MP4moviez से Movies Download करते समय Problems

इन जैसी pirated websites से movies download करना कोई आसान काम नहीं होता है क्योकि आपको movies download करने से पहले बहुत सारे advertisements से गुजरना पड़ता है। Site के owner खुद पैसे कमाने के लिए addnetworks से contact करके ads चलाते है और जब आप मूवी डाउनलोड करने के लिए क्लिक करते है तो आपके सामने ads open हो जाती है और यह आपको बहुत तंग करती है।

Illegal Site पर अगर आप किसी भी link पर click करते है तो इसमें आपका ही नुक्सान है क्योकि उतने ज्यादा ads आपके सामने open हो जायेंगे और उन्हें आपको बार बार बंद करना पड़ेगा। इतना ही नहीं आपको कई बार तो इनमे से virus भी आपके phone या computer में enter हो जाता है। इसीलिए यहाँ से movies download करना खतरे से खाली नहीं है। इसके इलावा online movie downloading pirated website होने के कारण इसे भारत सरकार द्वारा बैन किया गया है। भारत में ही नहीं बल्कि दूसरे भी अन्य बहुत सारे देशो में इन pirated illegal websites को बैन किया गया है।

MP4moviez से Movies Download कैसे करते है?

जैसे ही हम आपको पहले ही बता चुके है की movie download करने गलत है पर फिर भी लोग इन बातो को अनदेखा करके movies download करते है। इसके लिए आपको पहले तो MP4moviez website open करनी होगी। आपको इसके header में से ही कुछ links मिलेंगे जैसे की Bollywood New Full Movies 2019 Download या Latest Hollywood Movies 2019 Download and Latest Hollywood Dubbed Movies 2019 download करने के option मिलेंगे। इनके इलावा भी आपको बहुत से links मिलेंगे जैसे की Bollywood Hindi movies, Hollywood Hindi movies 2019 download, Latest South Hindi Dubbed Movies 2019 download.

इनको click करके आपको और categories भी मिलेगी जहा से आप अपनी पसंद की movie को download कर सकते है जैसे की latest Bollywood movies 2019, latest Hollywood Hindi Dubbed Movies 2019, Latest Hollywood movies 2019, Latest South Indian Hindi Dubbed movies 2019, Latest Punjabi movies 2019, Latest Hollywood Hindi Dubbed Series Movies Box Set 2019, Latest Bengali movies 2019, Latest Tamil movies 2019, Latest Gujarati movies 2019, Latest Telugu movies 2019, Latest Marathi movies 2019, PC movies HD 300MB and many more.

इसलिए अगर आपको कुछ भी download करना है तो आप इस category में जाकर उन्हें download कर सकते है। पर जैसे की हमने आपको पहले ही बताया है की movie download करने के लिए आपको पहले बहुत सारी advertisements से गुजरना पड़ेगा। और इसके इलावा download करते समय आपके device में virus भी आ सकता है। Download करते time आपके device में बहुत सारी problems हो सकती है जैसे की आपका device slow work करेगा, corrupt files हो जाएँगी, कुछ files delete हो जाएँगी। इन सभी चीज़ो के इलावा pirated websites बैन होने के कारण भी आप इन जैसी sites से दूर ही रहे तो सबके लिए अच्छा है।

MP4moviez Links

mp4moviez.me
mp4moviez.biz
mp4moviez.wiki
mp4moviez.wap
mp4moviez.horror
mp4moviez.in
www.mp4moviez.com
mp4moviez.hindi
mp4moviez.punjabi
mp4moviez.online
mp4moviez.org
mp4moviez.net
mp4moviez .com
mp4moviez. ws
mp4moviez.in com
mp4moviez.desi
mp4moviez.jatt
mp4moviez.kannada
mp4-moviez.vip
mp4moviez.trade
mp4moviez.fun
mp4moviez.gujarati
mp4moviez.movies
mp4moviez.punjabi
mp4moviez.cc
mp4moviez.biz
mp4moviez.club
mp4moviez.site

MP4moviez Movies Download Years

आपको यहाँ पर 2019 latest movies download करने को मिलेगी और इनके साथ साथ अगर आपको कोई 2018, 2017, 2016, 2015, 2014 की category में जाकर आप पिछले सालो की भी movies को आसानी से download कर सकते है।

MP4moviez Movies Download Quality

अलग अलग category में download करने के इलावा आप अलग अलग formats में quality के हिसाब से movies download कर सकते है। कुछ quality formats इस प्रकार है – HD, MP4, AVI, MP4, HQ, 720P, 470P, 360P, 1080P और अन्य बहुत सारे formats है।

आप इन सभी formats में अपने device जैसे की computer, laptop या smartphone की space के हिसाब से movies download कर सकते हो।

MP4moviez Shows Download

फिल्मो के इलावा आप HD mp4 moviez से online shows download भी कर सकते है। कुछ shows के नाम इस प्रकार है – WWE shows, Hollywood English TV Shows, Indian TV Shows and Awards Shows आदि। तो आप इस mp4mp4moviez website से shows भी download कर सकते है।

Mp4moviez – Download High Quality Movies

आप यहाँ से high-quality movies download कर सकते है पर पहले आपको category में से अपनी पसंद की movie को click करना होगा।

Mp4moviez Legal Site है या Illegal Site है?

यह एक pirated Illegal website है और इसके जैसे और भी बहुत सारी online movie downloading pirated websites है जो movies piracy का काम करती है, जिन्हे भारत सरकार बहुत बार block भी कर चुकी है। इनमे से कई है – TamilRockers, TamilYogi, WorldFree4u, FilmyWap, Extramovies etc.

DISCLAIMER

Note – भारत सरकार के द्वारा भारत में किसी भी original content या किसी की कला की piracy करना या same copy करना illegal है।

इसलिए हमारा message सिर्फ आप लोगों को बताना था की इस तरह का काम या फिर piracy करना बहुत ही बड़ा अपराध होता है।

इसलिए आप ऐसा कोई काम न करे जिससे आपको कोई भी problems का सामना करना पड़े और आपको अपना career को खोना पड़ जाए, So इसीलिए आप हमेशा ऐसे काम को करे जो की legal हो और उसमे किसी भी तरह का कोई illegal काम न करे,

आप हमेशा भारत सरकार के आदेशों का पालन करे और उसके कानूनों को पूरी तरह से माने और उनके दायरे में रहकर ही काम करे।

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading an article on MP4moviez in Hindi. Don’t forget to give us your feedback.

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *