TamilRockers New Link 2019 – 2018 Latest Website URL Information in Hindi – हिंदी में जानकारी

TamilRockers New Link 2019 – आप अगर हमारी यह post पढ़ रहे है तो इसका मतलब यह है की आप भी उन लोगो में से एक है जो TamilRockers latest URL की तलाश में है क्युकी पहले लोग Tamilrockers के जिस लिंक से अपना काम चला लेते थे अब वह बंद हो चुके है। क्या आपको पता है कि Tamilrocker links बंद हुए या बंद किए गए? जानिए कुछ ऐसे ही अनसुलझे सवालों के जवाब जो हम आपको बताएंगे हमारे इस article में। अपने ओर सवालों के जवाबो को पाने के लिए हमारे इस article को पूरा पढ़े।

इस article में हम आपके साथ share करेंगे कुछ ऐसी बातें जो आपके लिए फायदेमन्द होगी। ऐसे बहुत सारे links है जो पहले तमिल रॉकर्स 2019 में काम करते थे लेकिन आज लगभग ज्यादातर बंद हो चुके है। सभी लोग TamilRockers new link 2019 free download को ढूंढने में लगे रहते है। कई तो ऐसे भी tamilrockers new URL है जो बंद हो चुके है। क्या आपको पता है के ऐसा होता क्यों है। अगर नहीं पता तो कोई बात नहीं, आज हम आपको tamilrockers new link 2019 के विषय को जानेंगे। चोलो अब बिना time ख़राब किए start करते है हमारा आज का विषय “TamilRockers New Link 2019” पर।

TamilRockers New Link

TamilRockers New link September 2019 – Latest Website URL to Download Free

अगर शायद पता हो या न पता हो लेकिन हम आपको बता दे की TamilRockers एक pirated movie site है जो movies का illegal तरीके से piracy करता है। ऐसी sites के owners आपको automatically redirect कर देते है Tamilrockers new link Tamil movie download पर।

जैसा की हम बार बार कह रहे है की ऐसी pirated website illegal होने के कारन, इन्हे भारत सरकार द्वारा बैन कर दिए जाता है। इसी तरह tamilrockers new links भी कभी न कभी बंद हो ही जाएंगे। इसलिए लोग google search में Tamilrockers new link ढूंढते रहते है क्योकि सभी लिंक्स ने एक न एक दिन तो बंद होना ही होता है।

TamilRockers website link ढूँढना बहुत कठिन काम होता है पर नामुमकिन नहीं। लोग पागलो कि तरह चौबीसो घंटे नई website का link ढूंढते रहते है। किसी किसी को तो कामयाबी मिल जाती है ओर बहुतो को कुछ नहीं मिलता।

सभी लोग ज्यादातर tamilrockers website के दीवाने है क्योकि एहि एकमात्र भारत ओर पूरे विश्व में ऐसी वेबसाइट है जहा पर latest released movie सबसे पहले upload होती है। इसीलिए लोग इस website के दीवाने है। इस website पर आपको अपनी regional भाषाओ में भी देखने को मिलेंगी जैसे की Tamil, Telugu, Malayalam, Punjabi, Hindi, English, आदि।

इसकी सबसे बढ़िया बात तो यही है की यह सभी movies को free download के लिए उपलब्ध करवाती है जैसे की दूसरी movie downloading pirated websites करवाती है, जैसे की 9xmovies, Tamilgun, MovieRulz, Worldfree4u, Filmywap, Tamilyogi pro, Extramovies, इत्यादि। हम Hindiinhindi.com कभी भी इन pirated websites से movie download करने के लिए प्रोत्साहना प्रदान नहीं करते है। हमारा मकसद बस आपके लिए सही जानकारी पहुँचाना है।

Latest TamilRockers New Link

अगर आप पहले से ही हमारे blog को follow कर रहे हो तो आपको पता होगा कि पहले हम आपको tamilrokers website के बारे में बताया था जिसमे हमने आपको इससे सम्बंधित जानकारी हिंदी में आपको बताई थी। जहा हमने ये भी बताया था कि यह एक pirated website है जो भारत में बैन है ओर आपको भी सलाह दी थी की आप इन जैसी illegal websites से दूर रहे।

आज आप यह सोच रहे होंगे की फिर हमने Tamil Rockers Latest Link की बात क्यों कर रहे है। वो इसलिए की TamilRockers के नए ओर पुराने links के विषय के बारे में जानकारी दे सके।

उस article में TamilRockers Website के बारे में बताया गया था पर इस article में TamilRockers New Link Free Download के विषय पर आपकी जानकारी के लिए बताया जा रहा है ताकि आप ऐसी pirated websites से दूर रहे।

TamilRockers new link today के बारे में लाखो लोग आजकल google search कर रहे है पर उन्हें यह नहीं पता की वह गलत कर रहे है। क्योकि किसी भी pirated website से data download करना अपराध है। वैसे new TamilRockers link है http://tamilrockerrs.ch जिससे आपको दूर रहना है, इसका #tag है “#tamilrockersnewlink”.

अब हम आपको List of all Tamilrockers new link बताने जा रहे है जहा से आपको दूर रहना है।

tamilrockers.ph
tamilrockers.gd
tamilrockers.gs
tamilrockers.vc
tamilrockers.li
tamilrockers.tv
tamilrockers.mu
tamilrockers.hn
tamilrockers.bz
tamilrockers.ch
tamilrockers.sh
tamilrockers.net
tamilrockers.com
tamilrockers.to
tamilrockers.in
tamilrockers.do
tamilrockers.hd
tamilrockers.ul
tamilrockers.by
tamilrockers.yt
tamilrockers.gy
tamilrockers.cl
tamilrockers.cv
tamilrockers.co

यह links आपकी सिर्फ जानकारी के लिए ही है जिनसे आपको दूरी बनाई रखनी है। हम Hindiinhindi.com कभी भी इन pirated websites से movie download करने के लिए प्रोत्साहना प्रदान नहीं करते है। हमारा मकसद बस आपके लिए सही जानकारी पहुँचाना है।

TamilRockers के बारे में हिंदी में जानकारी

इस website पर सभी को Tamil और अन्य भाषाओं में जैसे की Malayalam, Telugu, English, Hindi में daily basis पर movies upload होती है। इन्ही movies के साथ आपको other free resources भी मिलेंगे इसी website से जैसे की Free Malayalam, Telugu, Tamil HD movies links, Bollywood movies, Hollywood Dubbed Movies, PC movies, software, इत्यादि।

TamilRockers Income कितनी है?

Illegal website होने के कारन इन्हे भारत सरकार द्वारा बैन किया जाता है तो इसी कारन इन पर कभी भी google की ads नहीं लगती। अब आप ऐसा सोच रहे होंगे की फिर यह pirated websites कैसे revenue generate करती है। ऐसे में google के इलावा यह websites दूसरी ads agencies का सहारा लेते है जो इन pirated movies websites के लिए allowed कर देते है।

इनमे से कुछ का नाम इस प्रकार है – Propeller Ads Media, popAds, popMyAds, Dynamic Oxygen, Exit Junction, Blacklabelads, BuzzBizz इत्यादि। यह वह ads agencies है जो pirated websites को advertisement करने के लिए वरदान साबित हुई है।

इस वेबसाइट की average monthly income 50 lakh के आस पास तो होगी ही क्योकि इन websites को बहुत ज्यादा लोग search करते है, जिनकी value करोड़ो-अरबो में होगी। इन्ही figures से आप अंदाजा लगा सकते है की tamilrockers की daily income कितनी होती होगी। और अगर इनकी website का लिंक बंद होजाए तो इन्हे कितना नुक्सान उठाना पड़ता होगा। तभी तो इनकी website बार बार block होने पर भी Tamilrockers New Link users के लिए provide करवा देते है।

TamilRockers New Link Unblock 2019

जब आप http://www.tamilrockers.com website या कोई ओर pirated website पर visit करंगे तो आपको यह message दिखाई देगा – “You Are Not Authorized To Access This Web Page As Per The Dot Compliance”.

यह message उन्ही websites को दिखाई पड़ता है जो कुछ गलत content provide करते है क्योकि इन्हे google approve नहीं करता।

क्योकि movies की piracy करना अपराध है तो इसलिए इन जैसी websites illegal मानी जाती है। और अगर कोई भी इन pirated websites को देखना चाहेगा तो उन्हें ऊपर दिया गया message दिखाई देगा।

Google द्वारा बहुत सारे restrictions लगाने के बाद भी इन जैसी pirated site के लोग VPN Service की मदद से अपने computer और mobile में tamilrockers New Link proxy site पर visit करके movies download कर लेते है।

लोग कही न कही से TamilRockers proxy list और TamilRockers Mirror site को किसी न किसी तरीके से unblock करवा ही लेते है। लोग VPN service के इस्तेमाल से proxy site इस्तेमाल करते है। VPN App या Turbo VPN app के इस्तेमाल से लोग सब कुछ unblock कर ही लेते है।

हम आशा करते है की TamilRockers New Link 2018 – 2019 के बारे में अब आप जान ही चुके होंगे। खासकर लोग tamilrockers और tamilrockers new link का फर्क पता चल गया होगा।

हम आखिर में फिर से एक बार आपको बता दे की pirated websites से movies download या upload करना क़ानूनी जुर्म है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi.com किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback.
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *