TamilRockers Malayalam Website 2019 Tamilrockers.com Leaks Movies

TamilRockers क्या है? – बहुत सारे लोगों ने TamilRockers website के बारे में सुना होगा लेकिन उन्हें नहीं पता होगा कि TamilRockers site का असली काम क्या है. यह एक ऐसी वेबसाइट है, जहां से लोग गैरकानूनी तरीके से latest Tamil, Telugu Malayalam Hindi Dubbed Movies Free Download Online कर सकते हैं।

एक समय ऐसा था जिस वक्त मनोरंजन के नाम पर कुछ चंद चीजें ही उपलब्ध थी। जैसे कि हम पुराने जमाने की बात करें तो सिर्फ रेडियो के द्वारा ही लोगों को खबरों का पता चलता था। कुछ समय बाद टेलीविजन के कारण लोगों का मनोरंजन होने लगा और देखते ही देखते टेलीविजन रेडियो से ज्यादा popular हो गया क्योंकि उसमें कुछ advanced features थे जैसे कि रेडियो में सिर्फ लोग सुन सकते थे और टेलीविजन पर लोग सुनने के साथ साथ देख भी सकते थे। Scientists ने कुछ और उपलब्धियां हासिल की और फिर black and white screen को colour screen में लाकर टेलीविजन की दुनिया में एक और मुकाम हासिल किया। अब समय आ गया है जब लोगों के पास कंप्यूटर, लैपटॉप और इंटरनेट उपलब्ध है। इसी कारण लोग इंटरनेट के द्वारा latest release हुई movies को download कर लेते हैं। फिल्मे देखने का लोगों में इस तरह खुमार चढ़ा है क्योकि उन्हें दिन रात का पता ही नहीं चलता । सिर्फ उनका एक ही मकसद होता है कि वह ऐसी websites को ढूंढे जिससे वह फिल्मों को free में download कर सकें।

TamilRockers Malayalam Website 2019 Leaked Movies Information

tamilrockers

आप भी अपनी मनपसंद movie को ढूंढत-ढूंढते यहां तक आ गए हैं और movie download website को ढूंढ रहे हैं तो आपने tamilrockers.ka नाम शायद नहीं सुना होगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि यह TamilRockers website क्या है? क्या करती है? और यह इतनी जल्दी कैसे popular हो गई।

जैसे कि हमने पहले भी बताया कि यह website एक pirated site है जो फिल्मों को pirated version में post कर देते हैं। हम आपको बता दें कि आप इस तरह की websites से दूर ही रहे क्योंकि लोग अक्सर hindi dubbed movie download करने के लिए इन जैसी sites पर आते हैं। अगर आप TamilRockers website के बारे में और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारा article पूरा नीचे तक पढ़िए ताकि आपको पता चल सके कि असल में Tamil Rockers क्या करती है। वही हम आपको बता दें की भारत में इस तरह की pirated sites को बेन किया गया है, कृपया इन जैसी websites से दूरी बनाए रखें, इसी में ही आपकी भलाई है।

TamilRockers क्या है हिंदी में

TamilRockers एक pirated website है। TamilRockers Tamil Movies हो या TamilRockers Telugu Movies HD या हो TamilRockers Malayalam Movies piracy की दुनिया में tamilrockers.new लिंक एक बहुत ही पॉपुलर नाम है। Tamilrockers website केवल भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में मशहूर है। कोई भी movie हो Tamil Rockers ने new movies को अपनी site में सबसे पहले लाने में आज तक सफल रही है चाहे वह Hollywood Movies हो या Telugu Movie Songs, Bollywood HD Movies हो या कुछ और, यह site बहुत तेज है।

सच बताये तो इनसे आगे कोई नहीं होता है। और जानकारी के लिए हमने निचे MP3 Song Download के विषय में भी बताया हुआ है।

ऐसी websites में आपको movies doanload करने के लिए arranged format में मिलेंगी ताकि लोगो को फिल्मे ढूंढने में बिलकुल भी परेशानी न हो। Movies को पहले तो category wise बांटा जाता है जैसे की horror, romantic, action अदि। फिर इनको alphabetical order में रखा जाता है, जिससे लोग बिलकुल आसानी से अपनी मनपसंद फिल्म का लुफ्त उठा सके।

HD Movies Download करते वक़्त आपको बहुत सारी ads का सामना भी करना पड़ता है। आप इससे परेशान तो होंगे ही पर क्या करे लोगो को फिल्म हर हाल में देखनी होती है तो वह ads को आसानी से झेल लेते है।

अगर आप कभी भी ऐसी website का इस्तेमाल movie download के लिए कर रहे है तो आपको VPN की पूरी जानकारी होनी चाहिए क्योकि आपके द्वारा की गईं हर online गतिविधि का सरकार को पता होता है। सरकार आपकी हर एक गतिविधि को moniter कर रही होती है। इसी लिए हम आपको बार बार सलाह देते है की आप tamilrockers जैसी websites से हमेशा दूर रहे।

TamilRockers का इतिहास

एक वक़्त था जब tamilrockers malayalam सिर्फ bootleg रिकॉर्डिंग network हुआ करता था जिसकी स्थापना 2011 में की गईं थी। इसके बाद में एक torrent website बना दिया गया। इस website की इतनी popularity बढ़ गईं क्योकि उन दिंनो में torrent site की search सभी करते थे। ज्यादा demand होने के कारन इसे सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट (Public Torrent Website) बन गईं। जहा पहले tamilrockers punjabi Movies में शुरुआती दौर में हॉलीवुड, बॉलीवुड मूवीज हो की जगह मिली।

लोगो की बहुत ज्यादा requests के बाद इसी site में तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम जैसी अन्य श्रेणियाँ भाषाओं वाली फिल्मो को भी dubbed version में इन्होने डालना start कर दिया। क्योकि यह original movies की pirated copy ही site पर upload कर देते है सिर्फ इसी कारन इस tamilrockers Website को लोग pirated site या Torrent site के नाम से ज्यादा जानते है।

Tamilrockers पर लगभग हर प्रकार की Movies आपको मिल जायेंगे वो भी अलग अलग भाषाओं में जैसे की पंजाबी, हिंदी, तेलुगु, तमिल, गुजराती, बंगाली और अन्य। आपको बता दे कि Tamilrockers Malayalam Movies आपको इस साइट पर जयदा मिलेंगी। इन सब facilities के इलावा tamilrockers la आपको tamilrockers forum, proxy और members area की service भी आपको देता है।

Tamil Movies Download की अगर हम बात करे तो tamilrockers.com का नाम सब जानते होंगे। अगर आप नए है तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता रहे है की ऐसी websites से हमेशा दूर ही रहे।

Tamilrockers.in की popularity दिर भर दिन इतनी भढ़ती जा रही है कि केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सब HD Tamil Movies Download & Watch करने के लिए Tamilrockers website movie download पर ही निर्भर होते है। केवल लोग ही नहीं बल्कि दूसरी movie downloading sites भी इसी Tamilrockers.li पर निर्भर होती है क्योकि सबसे पहले यहाँ ही Movies Download देखने को मिलती है, और इसी लिए दूसरी Movies Downloading Sites भी इसी पर निर्भर होती है।

ये सब हम आपको सिर्फ आपकी जानकारी के लिए बता रहे है क्योकि जो लोग नए होते है। वह Movies Download Websites को ढूंढते ढूंढते यहाँ पर पहुंचे है उन्हें बता दे कि ये ऐसी sites भारत सरकार द्वारा बेन कि गईं है तो कृपा करके इनसे दूर ही रहे तो अच्छा है।

TamilRockers Latest Updates (Leaked Movies)

हाल ही में release हुई इन फिल्मो “The Lion King” और “Super 30” के बाद इस TamilRockers.cr पर एक तजा रिलीज़ हुई फिल्म “Rakshasudu” और ” Guna 369 ” अभी अभी इसका शिकार हुई है। ताज़ा ताज़ा सूत्रों के मुताबिक हाल ही में release हुई फिल्म Fast and Furious Presents Hobbs and Shaw को भी TamilRockers.ac पर leak कर दिया गया है और download के लिए उपलब्ध है। Piracy के मामले में भारत भी अन्य देशो कि तरह इस जाल में फसा हुआ है जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। तभी भारत सरकार ने कुछ laws बनाए है जिसको सभी को follow करना होता है। भारत सरकार ने ऐसे बहुत कठिन कानून बनाए है ताकि लोग movie piracy से दूर रहे।

सरकार के तकड़े नियमो के बावजूद भी इस TamilRockers Tamil Movies Download को block करने में असफल रहे है। यह इसलिए हो रहा है क्योकि वह लोग बार बार अपनी Website का domain name चेंज कर लेते है। Domain बदलने के कारन ही उन्हें track करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। पुलिस का कहना है कि Latest Leaked Movies के पीछे कुछ शातिर लोगो का हाथ होता है जो कि बहुत ही qualified है।

TamilRockers Isaimini के बारे मे कुछ एहम जानकारी जैसे कि TamilRockers Isaimini क्या होता है

यहाँ पर भी TamilRockers Latest Movies Download के तर्ज पर Movies को अलग अलग Categories में बांटा गया है जिसमे Bollywood Movies, Hollywood Movies, South Indian Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Kannada Movies, Malayalam Movies के इलावा और भी बहुत categories दिखती है।

क्योकि लोगो के पास कम internet data होने के कारन उन्हें बहुत परेशानी अति थी तो TamilRockers.at ने इसके भी हल निकल लिया और दुनिया के आगे पेश की कम format वाली download films. इन सब में सबसे ज्यादा मशहूर है 300mb movies download, जिन्हे लोग सबसे ज्यादा पसंद करते है क्योकि इसमें download time भी कम लगता है और internet data भी कम use होता है।

आप किसी बहुत पुराने साथी से पूछे तो आपको पता चलेगा की यह TamilRockers।mu कितनी जल्दी latest movie download दाल देते है। सच में मानना पड़ेगा की इनका काम करने का तरीका तो बिलकुल ही अद्भुत है क्योकि यह कभी कभी तो film release होने से पहले ही उनको movie download पर लगा देते है, जो साफ उनकी TamilRockers.to पर देखा जाता है।

TamilRockers 2019 – Download HD Tamil, Malayalam, Bollywood Dubbed Movies Free

TamilRockers के बारे में जानकारी

प्रकार – टोरेंट साइट
भाषा – अंग्रेजी
आए – विज्ञापन
स्थापना – 2011

Tamil Rockers के नाम से बहुत सारी अन्य Websites बनाई जाती है जिनको उनके main Domain name को रखकर उनके extension को change कर दिआ जाता है जैसे की TamilRockers की ये sites – TamilRockers.in, TamilRockers.li, TamilRockers la, TamilRockers.cr

तो इस तरह url change करके यह सरकार की नज़रो से बच जाते है। हम एक बार फिर आपको बता दे की यह सिर्फ आपकी जानकी के लिए आपको बताया जा रहा है, कृपा इन सब sites से दूर रहे।

Latest Film Download कैसे करते है

अब जानते है की Hindi Movies Download जैसी sites पर आई नई Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu movies download कैसे करते है।

TamilRockers New Link 2019

अगर आपके मन में यह सवाल आ रहे है कि Latest Tamil Rockers website क्या है? तो हम आपको बताएंगे। हम यह article आपकी knowledge बढ़ाने के लिए ही लिख रहे है। जैसे की हमने पहले ही बताया की इन जैसी Websites के main domain को same रखकर extentions को यह लोग बदलते रहते है, जिस कारन इनको track करना बहुत मुश्किल हो जाता है। इन Websites से movie download करना illegal होता है। और वही आपको इसके लिए दंड भी मिल सकता है, तो हमेशा ऐसे कामो से दूर ही रहे।

हमारी बात माने तो इन जैसी pirated websites से दूर ही रहे तो आपके लिए अच्छा है। पहली बात तो यह की यह illegal sites है और दूसरी बात यह है की movies download करने के बहाने कुछ fake sites आपसे अनजाने में पता नहीं क्या-कुछ download करवा लेती है। अगर movie download भी हो फिर भी इसके साथ automatically बहुत कुछ download हो जाता है जैसे की spyware और rootkit.

TamilRockers Forum in Hindi

यह service (TamilRockers Forum) इस website की बहुत बड़ी लाजवाब सर्विस है। इस service मे लोग latest movie download के movie reviews discuss करते है । Reviews के हिसाब से लोग सोच समझकर movie download करते है।

Tamil Rockers Forum से इनको एक फायदा ये होता है की जब इनका (Tamilrockers Telugu) का एक URL भी बंद हो जाता है तो यह इन forums के जरिए ही एक-दूसरे से बात-चीत करके बता देते है। इनका सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा पकड़ होती है।

इस फोरम के लोग एक दूसरे की बहुत help करते है इसी कारन वह website सभी तक किसी न किसी प्रकार पहुंच ही जाती है।

TamilRockers की अन्य websites कौन कौन सी है?

क्योकि यह website पूरी तरह से एक pirated website है, इसी कारन इसके new URL links को गैर-क़ानूनी मानकर इनको बंद कर दिआ जाता है। कुछ उदाहरण के तौर पर आपको बताते है जैसे की यह है इसी Website के कुछ दूसरे links –

TamilRockers.in
TamilRockers.li
TamilRockers la
TamilRockers.cr
TamilRockers.ac
TamilRockers.at
TamilRockers.mu
TamilRockers.to
TamilRockers.net
TamilRockers.vc
TamilRockers.ph
TamilRockers.co
TamilRockers hd
TamilRockers.net
TamilRockers.nu
TamilRockers.by
TamilRockers.lu
TamilRockers.mv
TamilRockers.mx
TamilRockers.be
TamilRockers.mx
TamilRockers.be
TamilRockers.bz
TamilRockers.cc

यहाँ से Movie Download क्यों नहीं करनी चाहिए?

जैसा की आपको पता ही है की तमिलरॉकेर्स एक pirated website है जहा से लोग latest bollywood movies download करते है, और ऐसा करना भारत मे बेन (Illegal) है। सरकार ने piracy को रोकने के लिए कड़े कानून बनाए है ताकि फिल्म निर्माताओं को नुक्सान न हो। Piracy के कारन पूरी film industry को नुकसान उठाना पड़ता है। Pirated sites वाले movie release होते ही उसकी pirated copy को upload कर देते है, जो नहीं होना चाहिए। तभी हम आपको भी बार बार बता रहे है की ऐसी websites से जितना हो सके दूर ही रहे तो अच्छा है।

जो लोग free मे film देखना पसंद करते है उनके लिए तो ऐसी sites किसी वरदान से कम नहीं पर वही दूसरी और फिल्म बनाने वालो को बहुत नुक्सान उठाना पड़ता है क्योकि उनको उनकी मेहनत के बदले कुछ भी नहीं मिलता। अगर आपको free मे ही फिल्मे देखने को मिल जाये तो आप कभी भी cinema hall नहीं जायेंगे और न ही कभी CD या DVD खरीदेंगे। इसीलिए free में फिल्मे देखना और download करना बहुत ही गलत बात है।

हम आपको फिर से निवेदन करते है की इस प्रकार की sites से दूर रहे क्योकि ऐसी sites गैर क़ानूनी है और ऐसी किसी भी site से गैर क़ानूनी content download करना भी गैर क़ानूनी है। सबसे महत्वपूर्ण बात की आप सरकार द्वारा बनाए गए नियमो का अच्छे से पालन करे, इसी में ही सभी की भलाई है।

Pirated Movies से क्या क्या खतरा होता है?

जब आप movies download करते है तो इनके साथ अपने आप ही Spyware, Rootkit जैसे Virus, Malware अपने आप ही आपके system में download और install हो जाते है, जिनका आपको पता भी नहीं चलता। फिर आपके device में virus पहुंच जाता है और सारा data खली कर देता है।

अक्सर ऐसी sites ad network companies के साथ काम करती है जो movies के साथ साथ unwanted softwares और unwanted scripts download करवा देते है और आपको कुछ पता भी नहीं चलता। फिर online दुनिया में hackers की कमी नहीं है। unwanted scripts या programs के जरिए ये आप के device में enter कर जाते है और फिर आपकी जरूरी information को जैसे की आपका नाम, पता, codes, passwords को हैक कर लेते है जो आपके लिए बहुत ही नुकसानदायक है। इसी लिए हम आपको बार बार बोल रहे है की जितना भी हो सके ऐसी pirated websites से दूर रहे।

एक तो pirated content को download करना क़ानूनी अपराध भी है और आपके लिए खतरनाक भी तो भलाई इसी में है की ऐसी sites से दुरी बनाई रखे।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत Original Content की Piracy करना दंडनीय अपराध है।

Hindiinhindi.com किसी भी प्रकार की Piracy का पुराण विरोध करता है। इस article में दर्शाया गया content आपको गैर-क़ानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है।

हमारे उद्देश्य किसी प्रकार की Piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। ऐसी websites से दूर रहे। धन्यवाद।

Thank you for reading. Don’t forget to give us your feedback.
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *